टेकApple event 2023: इस महीने आ रही है एप्पल...

Apple event 2023: इस महीने आ रही है एप्पल की आईफोन 15 सीरीज, लॉन्च होंगे ढेरों प्रोडक्ट्स, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकApple event 2023: इस महीने आ रही है एप्पल की आईफोन 15 सीरीज, लॉन्च होंगे ढेरों प्रोडक्ट्स, पढ़ें डिटेल

Apple event 2023: इस महीने आ रही है एप्पल की आईफोन 15 सीरीज, लॉन्च होंगे ढेरों प्रोडक्ट्स, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Apple event 2023: Apple इन दिनों आईफोन 15 सीरीज पर तेजी से काम कर रही है, ये सीरीज इसी साल सितंबर महीने में लॉन्च की जाने वाली है। हालांकि कंपनी की तरफ से इस पर पुख्ता अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन आए दिन इस सीरीज के लीक्स सामने आते रहते हैं और इसके स्पेक्स की भी बात होती रहती है। खबर है कि एप्पल बहुत जल्द एक Apple event 2023 का आयोजन करने वाला है। इसमें इस सीरीज के साथ कई और प्रोडक्ट्स की झलक देखने को मिलेगी। हम यहां आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं।

कब होगा Apple event 2023

Apple event 2023
Apple event 2023

कंपनी के ज्यादातर इवेंट सितंबर महीने में ही आयोजित किए जाते हैं ऐसे इस बार भी ये इवेंट इसी महीने में किया जा सकता है। इस इवेंट की शुरूआत 22 सितंबर से होने की खबरें हैं लेकिन ग्राहको सीरीज के स्मार्टफोन्स को 15 तारीख से ही प्री-ऑर्डर कर पाएंगे। हालांकि यहां ध्यान देने वाली है बात है कि ये सीरीज बिक्री के लिए थोड़ा समय ले सकती है। बता दें ये इवेंट कैलिफोर्निया में शाम 6 बजे शुरू होगा। यूरोप में शाम 7 बजे और इंडिया में रात 10.30 बजे लॉन्च होगा। इस इवेंट को कंपनी की आधिकारिक साइट और यूट्यूब पर लाइव देखा जा सकेगा।

लॉन्च किए जाएंगे ढेरों प्रोडक्ट्स

Apple event 2023 में आईफोन 15 सीरीज के साथ कई और प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इसमें Watch Ultra 2 और Watch Series 9 लॉन्च होगा. इसके अलवा नए इयरपॉड्स और नया आईपैड मिनी की भी पेशकश की जा सकती है। इसके अलावा कुछ ऐसे डिवाइस भी कंपनी इस दौरान पेश करेगी जो अगले कुछ महीनों में देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- IPhone charging mistakes: चार्जिंग के समय भूलकर भी न करें ये गलतियां, नहीं तो बम की तरह फट सकता है फोन

बदलाव के साथ आएगी आईफोन 15 सीरीज

बता दें कंपनी आईफोन 15 सीरीज को कई बदलावों के साथ पेश करेगी। इसमें परंपरागत सीरीज की तुलना में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, इसमें लाइटिनिंग केवल की जगह यूएसबी से चार्ज करने की सुविधा मिलेगी। साथ ही बैटरी भी बड़ी मिल सकती है। इसके अलावा अन्य बदलाव भी देखने को मिलेंगे।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you