टेकAmazon sale 2023 में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर मिल रही...

Amazon sale 2023 में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर मिल रही है बंपर छूट, जल्दी करें खरीददारी नहीं तो निकल जाएगा मौका

-

होमटेकAmazon sale 2023 में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर मिल रही है बंपर छूट, जल्दी करें खरीददारी नहीं तो निकल जाएगा मौका

Amazon sale 2023 में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर मिल रही है बंपर छूट, जल्दी करें खरीददारी नहीं तो निकल जाएगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Amazon sale 2023: देश के हर हिस्से में गर्मी का कहर जमकर बरस रहा है तो दूसरी तरफ लोगों की इस टेंशन को कई मायने में कम करने के लिए तमाम ई-कॉमर्स साइट्स सेल का आयोजन कर रही हैं. कहने को तो गर्मी के हर सीजन में इस तरह की सेल देखने मिल जाती है लेकिन इस बार कुछ ज्यादा ही डिस्काउंट प्रदान किये जा रहे हैं. हम आपको Amazon sale 2023 के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं. इस सेल में कई इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर भारी-भरकम छूट प्रदान की जा रही है तो चलिए फिर जान लेते हैं इस सेल की डिटेल.

ये लोग उठा सकते हैं फायदा

इस सेल का धुआंधार फायदा ग्राहक उठा रहे हैं. फिलहाल ये मौका उन ग्राहकों को दिया जा रहा है. जो प्राइम मेम्बर्स हैं. इन ग्राहकों के लिए सेल में तमाम कंपनियों के स्मार्टफोन और दूसरे प्रोक्ट्स पर छूट दी जा रही है हालांकि जिन लोगों के पास इसकी प्राइम मेम्बरशिप नहीं है. उनको फिलहाल कुछ दिन वेट करना पड़ सकता है.

एप्पल प्रोडक्ट्स पर है भारी छूट

अमेजन सेल में एप्पल के प्रोडक्ट्स पर खासतौर से छूट दी जा रही है. कंपनी कई सारे स्मार्टफोन्स को डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है. इस सेल में आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस पर ऑफर दिया जा रहा है. इनको कई प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है. इसके अलावा कंपनी के लैपटॉप, स्मार्टवॉच भी ऑफर्स की सुची में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Hifresh portable air cooler: मंहगे कूलरों की वॉट लगा देता है ये छोटू कूलर, ठंडक भी देता है जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

घर के सामान पर कर सकते हैं बचत

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ घर के सामान भी मिल रहे हैं. यहां से आप सीलिंग फैन, वॉटर प्यूरिफायर, डबल और सिंगल डोर वाले फ्रिज एसी जैसे प्रोडक्ट्स को लेने का मौका दिया जा रहा है. साथ ही जूसर मिक्सर वगैरह पर भी छूट ली जा सकती है. कहना गलत नहीं होगा ये सेल आपके लिए सुहानी साबित हो सकती है. ये मौका एक सीमित समय के लिए दिया जा रहा है. फायदा लेने के लिए आपको जल्दी खरीददारी करनी पड़ेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you