टेकNothing Phone 2: लॉन्च पहले ही लोग हो चुके...

Nothing Phone 2: लॉन्च पहले ही लोग हो चुके हैं इस फोन के दीवाने, इस दिन से होगी फ्लिपकार्ट पर बंपर सेल, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकNothing Phone 2: लॉन्च पहले ही लोग हो चुके हैं इस फोन के दीवाने, इस दिन से होगी फ्लिपकार्ट पर बंपर सेल, पढ़ें डिटेल

Nothing Phone 2: लॉन्च पहले ही लोग हो चुके हैं इस फोन के दीवाने, इस दिन से होगी फ्लिपकार्ट पर बंपर सेल, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Nothing Phone 2: आज के समय में तमाम सारे फ्लैगशिप फोन आते हैं. इनमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स की सुविधा दी जाती है, हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं. जो मिड रेंज में फ्लैगशिप वाले सारे फीचर्स की चाहत रखते हैं. कहने को कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए समय-समय ऐसे फोन पेश करती रहती हैं. इसी सिलसिले में नथिंग कंपनी के द्वारा एक फोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. ये फ्लैगशिप सेगमेंट का हैंडसेट होगा. बता दें बीते दिनों कंपनी के द्वारा इस फोन के बारे में जानकारी टीज की गई थी.

Nothing Phone 2 की खासियत

याद करिए जब कार्ल पाई के नेतृत्व में काम करने वाली कंपनी Nothing ने जब इस सीरीज का पहला फोन पेश किया था. तब भी इसके बारे में खूब बज क्रिएट किया गया था. इस मार्केटिंग का कंपनी को भरपूर लाभ भी मिला था. अब कंपनी एक बार फिर से इस फोन के लेकर खूब बज क्रिएट कर रही है. टिप्स्टिर के अनुसार इस फोन में कई फीचर्स अपग्रेड के तौर पर शामिल किये जा सकते हैं. साथ ही इसमें कई अन्य फीचर्स की भी सुविधा देखने को मिल सकती है.

जुलाई में हो सकता है लॉन्च

Nothing Phone 2
Source : Nothing twitter

खबर है कि कंपनी इस फोन को इसी साल जुलाई महीने में पेश कर सकती है. ये फोन पहले यूरोपीय बाजारों में पेश किया जाएगा. इस हैंडसेट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 सीरीज का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. इसमें सेटेलाइट कनेक्टिविटील का एडवांस फीचर भी दिए जाने की बात कही गई है. बता दें इस फोन की आधिकारिक टीज फ्लिपकार्ट और बाकी के प्लेटफॉर्म्स पर शुरू हो चुकी है. इस फोन को कंपनी व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश करने वाली है.

ये भी पढ़ें : AC Blast Reasons: एसी के ब्लास्ट होने से पहले मिलते हैं ये संकेत, तुरंत हो जाएं सतर्क, नहीं तो होगा तगड़ा नुकसान, पढ़ें

कीमत

कंपनी की तरफ से कीमत के बारे में फिलहाल कुछ भी अपडेट नहीं है हालांकि इस फोन की कीमत नथिंग 1 से अधिक हो सकती है. कितनी अधिक होगी, इसके बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

मार्केट में आ गई मेटल चेन वाली ये धांसू स्मार्टवॉच, देखें कीमत और फीचर्स

देसी ब्रेड फायर-बोल्ट लगातार अपने पोर्टफोलियो के विस्तार का...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you