टेकHifresh portable air cooler: मंहगे कूलरों की वॉट लगा...

Hifresh portable air cooler: मंहगे कूलरों की वॉट लगा देता है ये छोटू कूलर, ठंडक भी देता है जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकHifresh portable air cooler: मंहगे कूलरों की वॉट लगा देता है ये छोटू कूलर, ठंडक भी देता है जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Hifresh portable air cooler: मंहगे कूलरों की वॉट लगा देता है ये छोटू कूलर, ठंडक भी देता है जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Hifresh portable air cooler: गर्मियों के सीजन में बिना एसी के समय काटना बहुत मुश्किल हो जाता है लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मंहगी कीमतों पर एसी अफॉर्ड नहीं कर पाते. उनकी कोशिश रहती है कि किफायती कीमत पर कोई ऐसा कूलर, पंखा हाथ लग जाए. जो कूलिंग बढ़िया दे साथ ही कीमत भी कम हो तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही पोर्टेबल एयर कूलर लेकर आ गए हैं. जो कम कीमत पर तो आता है लेकिन कूलिंग के मामले में मंहगे-मंहगे कूलरों की वॉट लगा देता है. खास बात है कि इसे अपनी सहुलियत के हिसाब से कहीं भी फिट कर सकते हैं तो चलिए फिर देर किस बात की जान लेते हैं डिटेल में जानकारी.

ये है कूलर का नाम

Hifresh portable air cooler
image (amazon)

जिस कूलर के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं वह है Hifresh portable air cooler. इस कूलर में कई तरह के बुनियादी फीचर्स की सुविधा प्रदान की जाती है. ये कूलर दस हजार तक की बजट रेंज में फिट हो जाता है और एक मीडियम साइज के कमरे के लिए कूलिंग के लिए जबरदस्त काम करता है. इस कूलर में आप अपने हिसाब कूलिंग मोड्स एडजस्ट कर सकते हैं. साथ ही कुछ ऐसे भी कूलर आते हैं जो रिमोट के जरिए ऑपरेट किये जा सकते हैं.

Hifresh portable air cooler
image (amazon)

Hifresh portable air cooler फीचर्स

Hifresh portable air cooler
image (amazon)

कंपनी के इस कूलर में नेचर, नॉर्मल, स्लीप और कोल्ड जैसे मोड प्रदान किये गए हैं. इनके सहारे ये कूलर तपती धूप और चिलचिलाती धूप में भी जबरदस्त कूलिंग देने का काम करते हैं. इसमें 4.1 लीटर का वॉटर टैंक दिया गया है. जिसमें एक बार पानी डालकर करीब 15 घंटे तक कूलिंग ली जा सकती है. इसकी खास बात है कि ये 35 प्रतिशत की डॉयनेस को खत्म करता है. इसके अलावा बिजली खर्च भी न के बराबर है. ये कूलर ऑफिस या कमरे के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. इसमें डस्ट फिल्टर की सुविधा भी दी गई है. जिसकी वजह से साफ-सफाई का झंझट भी काफी हद तक कम हो जाता है.

ये भी पढ़ें- ChatGPT for IOS: IOS यूजर्स ले सकेंगे चैट जीपीटी के ऐप का मजा, एंड्रॉयड वालों को करना होगा इंतजार, पढ़ें पूरी डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस कूलर को खरीदने के लिए आपको ऐमेजॉन का रुख करना पड़ेगा. इसकी कीमत फिलहाल 13,500 रुपये है हालांकि, ऑफर्स में इसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. इस पर 15 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से खरीददारी करते हैं तो ये कीमत और भी कम हो जाती है. इसे आप ईएमआई विकल्प के साथ भी ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you