टेकChatGPT for IOS: IOS यूजर्स ले सकेंगे चैट जीपीटी...

ChatGPT for IOS: IOS यूजर्स ले सकेंगे चैट जीपीटी के ऐप का मजा, एंड्रॉयड वालों को करना होगा इंतजार, पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकChatGPT for IOS: IOS यूजर्स ले सकेंगे चैट जीपीटी के ऐप का मजा, एंड्रॉयड वालों को करना होगा इंतजार, पढ़ें पूरी डिटेल

ChatGPT for IOS: IOS यूजर्स ले सकेंगे चैट जीपीटी के ऐप का मजा, एंड्रॉयड वालों को करना होगा इंतजार, पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

ChatGPT for IOS: बीता कुछ समय चैट जीपीटी के नाम रहा है. जिसे देखो वही इसकी चर्चा में मशगूल है. ऐसे में ओपन एआई के द्वारा विकसित किया गया ये चैटबॉट खूब चर्चाएं बटोर रहा है. वहीं हाल ही में कंपनी ने आईओएस यूजर्स के लिए एक खुशखबरी भी पेश कर दी है. दरअसल अब चैट जीपीटी का इस्तेमाल करना पहले के मुकाबले थोड़ा मजेदार होने वाला है. कंपनी के मुताबिक, आईओएस यूजर्स के लिए चैट जीपीटी एप्लीकेशन वर्जन में आ चुका है तो चलिए फिर इसके बारे में डिटेल में जान लेते हैं.

ChatGPT for IOS कमाल है

ChatGPT for IOS
ChatGPT for IOS

हाल ही में आए अपडेट के अनुसार IOS यूजर्स अपनी चैट हिस्ट्री को खुद के डिवाइस के साथ सिंक कर पाएंगे. जिस भी यूजर ने इसका प्रीमियम वर्जन ले रखा होगा उसके लिए ये एडवांस्ड तकनीक पर काम करेगा. फ्री वाले वर्जन की अपेक्षा ये बहुत तेज परिणाम देने में सक्षम है. बता दें open Ai ने इसी कुछ दिन पहले ही आईओएस के लिए एप लाने की आधिकारिक घोषणा की है. जानकारी में कहा गया कि पहले ये फीचर अमेरिका के लोगों के लिए पेश किया जाएगा. उसके बाद इसे ग्लोबल स्तर पर और इंडिया में पेश किया जाएगा.

ये यूजर्स कर सकेंगे यूज

ChatGPT for IOS
ChatGPT for IOS

कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी के द्वारा इसकी जानकारी एक ब्लॉग पोस्ट में दी गई है. कहा गया कि इस एप का यूज वे यूजर्स कर सकेंगे जिनके पास में चैटजीपीटी प्लस की मासिक सदस्यता 19.99 डॉलर (लगभग 1,700 रुपये) होगी. बता दें इस एप को फिलहाल आईओएस स्टोर पर लिस्ट किया जा चुका है. इसमें फ्री वर्जन की तुलना में कई लेटेस्ट फीचर्स अधिक दिये जाते हैं.

ये भी पढ़ें- कम कीमत में यहां मिल रही हैं प्रीमियम Smartwatch, तुरंत खरीदने का बन जाएगा मूड, पढ़ें डिटेल

एंड्रॉयड वालों के जल्द होगा लॉन्च

ChatGPT for IOS
ChatGPT for IOS

कंपनी के आलाधिकारी के द्वारा कहा गया कि एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लॉन्च करने पर भी प्लानिंग चल रही है. आगामी कुछ माह एंड्रॉयड यूजर्स भी चैट जीपीटी के एप का इस्तेमाल कर सकेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you