लाइफस्टाइलMehndi Designs For Back Blouse : पीठ पर लगाएं...

Mehndi Designs For Back Blouse : पीठ पर लगाएं मेहंदी की ये 3 डिजाइंस और सिंपल ब्‍लाउज को दें डिजाइनर लुक,देखें

Mhendi Designs For Back Blouse : महिलाओं के श्रृंगार में मेंहदी का विशेष स्थान होता है. कोई महिला कितना भी सज संवर क्यों न लें जब तक वो मेंहदी न लगाएं श्रृंगार अधूरा लगता है.

-

होमलाइफस्टाइलMehndi Designs For Back Blouse : पीठ पर लगाएं मेहंदी की ये 3 डिजाइंस और सिंपल ब्‍लाउज को दें डिजाइनर लुक,देखें

Mehndi Designs For Back Blouse : पीठ पर लगाएं मेहंदी की ये 3 डिजाइंस और सिंपल ब्‍लाउज को दें डिजाइनर लुक,देखें

Published Date :

Follow Us On :

Mehndi Designs For Back Blouse : महिलाओं के श्रृंगार में मेंहदी का विशेष स्थान होता है. कोई महिला कितना भी सज संवर क्यों न लें जब तक वो मेंहदी न लगाएं श्रृंगार अधूरा लगता है. हालंकि, आज के इस युग में मेंहदी केवल हाथ या पैरों तक सीमित नहीं रह गया है. लोग इसे विभिन्न जगहों पर लगाकर अपनी खूबसूरती बढ़ाते हैं.

अक्सर हमने बाजुबंद, गले और कमर आदि पर हमने आभूषणों के स्‍थान पर मेहंदी डिजाइन को देखा है, मगर अब नए ट्रेंड के मुताबिक मेहंदी को ब्‍लाउज की बैक डिजाइन की तरह भी लगाया जा रहा है. खास बात यह है कि अगर आप इसे सिंपल ब्लाउज पर लगती है तो ब्लाउज को एक अलग ही लुक मिलता है. ऐसे में क्यों न इस ईद पर हाथों के साथ साथ ब्लाउज डिजाइन वाली मेंहदी को भी ट्राई किया जाएं.

Mehndi Designs For Back Blouse : बैक ब्लाउज डिजाइन

Mhendi Designs For Back Blouse
Mhendi Designs For Back Blouse

अगर आप बैकलेस ब्‍लाउज कैरी कर रही हैं तो ऊपर तस्‍वीर में दिखाई गई मेहंदी डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं. बैकलेस ब्‍लाउज में अगर आपने नेट फैब्रिक लगवाया है, तो आप इस तरह की मेहंदी डिजाइन का चुनाव कर सकती हैं. साथ ही अगर आप घने मेंहदी नहीं लगाना चाहती तो आप सिंपल अरेबिक मेहंदी डिजाइन भी लगवा सकती है. अगर आप इस ईद ऐसा करती हैं तो आपकी सभी लोग आपकी खूबसूरती को निहारते रह जायेंगे.

ये भी पढ़ें: Home decoration for Eid: ईद के मौके पर इस तरह सजाएं अपना घर, मेहमान तारीफ करते नहीं थकेंगे

बंद गला डिजाइनMehndi Designs For Back Blouse

Mhendi Designs For Back Blouse
Mhendi Designs For Back Blouse

अगर आपने ट्यूब स्‍टाइल ब्‍लाउज कैरी किया है तो आप ऊपर दिखाई गई तस्वीर के हिसाब से बंद गला मेहंदी का डिजाइन लगवा सकती है. यह ज्वैलरी स्टाइल मेंहदी आपके गला में ज्वैलरी वाला लुक देगा . साथ ही आपको गले में कुछ पहनने का भी झंझट नहीं रहेगा. बंद गला मेहंदी आपके शोल्डर और नेक को कवर करती है. आप अपने पसंद के हिसाब से लाइट या हैवी डिजाइन लगवा सकती है.

डीप गोल या वी-नेक ब्‍लाउज डिजाइन

Mhendi Designs For Back Blouse
Mhendi Designs For Back Blouse

अगर आप डीप राउंड नेक या फिर डीप वी-नेक का ब्‍लाउज कैरी कर रही हैं, तो आप तस्वीर में दिखाई गई मेहंदी डिजाइन को चुन सकती हैं. आप इसका डिजाइन अपने ब्लाउज के अकॉर्डिंग सलेक्ट कर सकती है ताकि आपकी खूबसूरत खिल कर सामने आए.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

ICC World Cup: मिशेल सतनेर बनें मैन ऑफ द मैच, नीदरलैंड के खिलाफ चटकाए इतने विकेट

ICC World Cup: नीदरलैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच आज...

Shakarkand Benefits:सर्दियों में भूनकर शकरकंद खानें से होंगे चौंका देने वाले फायदें ,पढ़ें

Shakarkand Benefits: शकरकंद को स्वीट पोटैटो भी कहते हैं.शकरकंद...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you