टेककम कीमत में आने वाले ये बेस्ट Bluetooth Calling...

कम कीमत में आने वाले ये बेस्ट Bluetooth Calling Smartwatch,एक बार के चार्ज में चलेंगे 7 दिनों तक

भारत में आज के समय में लोग स्मार्टवॉच (Smart Watch) के काफी शौकीन हो गए हैं और स्मार्टवॉच भी कॉलिंग फीचर्स के साथ वाला लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

-

होमटेककम कीमत में आने वाले ये बेस्ट Bluetooth Calling Smartwatch,एक बार के चार्ज में चलेंगे 7 दिनों तक

कम कीमत में आने वाले ये बेस्ट Bluetooth Calling Smartwatch,एक बार के चार्ज में चलेंगे 7 दिनों तक

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप नया स्मार्टवॉच (Smartwatch) खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं या फिर कॉलिंग फीचर्स के साथ वाले स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं. तो आज हम आपके लिए बेहद कम कीमत में आने वाले कुछ ऐसे स्मार्टवॉच लेकर आए हैं. जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं. तो आइए इनके कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते है.

Bluetooth Calling Smartwatch
Bluetooth Calling Smartwatch

Boat Wave Calling Smartwatch

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को 2.5 D कर्व 1.6 इंच की एचडी डिस्पेल के साथ प्लेस किया है. अच्छी बात है कि कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स और कई तरह के स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए हुए हैं. इसे एक बार फुल चार्ज करने में आप आसानी से 7 दिनों तक ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए उसे कर सकते हैं, जिसकी कीमत 1599 रुपए है. हालांकि, अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म से खरीदते है तो वहां आपको 40 से 45% का डिस्काउंट भी मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: 4 हजार की छूट पर मिल रहा OnePlus का 11R Solar Red एडिशन, जल्दी करें बुक

pTron Force X12S Calling Smartwatch

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को 1.8 इंच के एचडी टीएफटी एलसीडी स्क्रीन के साथ कई तरह के फिटनेस ट्रैक्टर्स और हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर से लैस किया है. वहीं इसमें लगी बैटरी को आप एक बार के फोन चार्ज में कॉलिंग के लिए दो दिनों तक आसानी से उसे कर सकते हैं. इसकी कीमत 3,999 रुपए है. लेकिन आप इसे ऑफर में 899 रुपए की कीमत पर खरीद सकते है.

Boat Wave armour

कंपनी की धांसू फीचर्स वाली स्मार्टवॉच 1.8 3 इंच के स्क्रीन के साथ 550 निट्स की ब्राइटनेस और जिंक अलॉय बॉडी से लैस आती है. इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच को स्पोर्ट्स मोड़ के साथ-साथ हेल्थ सेफ्टी फीचर्स और मॉनिटरिंग सिस्टम से लैस किया है. जिसे 1,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते है. हालांकि, इसकी कीमत 8,999 रुपए के आस पास है.

नोट:- इस आर्टिकल में बताई गई स्मार्टवॉच की कीमत को लेकर Bloggistan दवा नहीं करता है और ये खबर उस समय लिखी गई है. जब कीमत में इस तरह का डिस्काउंट चल रहा था.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you