टेक4 हजार की छूट पर मिल रहा OnePlus का...

4 हजार की छूट पर मिल रहा OnePlus का 11R Solar Red एडिशन, जल्दी करें बुक

वनप्लस का एक नया सोलर रेड एडिशन स्मार्टफोन (OnePlus 11R Solar Red Edition) मार्केट में एंट्री ले चुका है. जिस कंपनी ने 18GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया है.

-

होमटेक4 हजार की छूट पर मिल रहा OnePlus का 11R Solar Red एडिशन, जल्दी करें बुक

4 हजार की छूट पर मिल रहा OnePlus का 11R Solar Red एडिशन, जल्दी करें बुक

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus 11R Solar Red Edition: लंबे समय से वनप्लस के सोलर रेडिएशन स्मार्टफोन का इंतजार करने वाले ग्राहक को के लिए अच्छी खबर है. फाइनली वनप्लस ने अपना सोलर रेड एडिशन स्मार्टफोन (OnePlus 11R Solar Red Edition) मार्केट में 45,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है.

वहीं अपनी ने इस स्मार्टफोन को बेहतर स्टोरेज के लिए 18GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा है. जिसे आप वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट या फिर वनप्लस के अप के अलावा आप वनप्लस के नजदीकी सेंटर स्टोर से जाकर खरीद सकते हैं. आइए इसके फीचर्स के बारे में जानते है.

ये भी पढ़ें: कहीं कोई और तो नही यूज कर रहा आपके नाम से SIM, यहां से करें चेक

OnePlus Solar Red Edition में क्या खास ?

• इस धांसू स्मार्टफोन को कंपनी ने 6.74 इंच के एमोलेड डिस्पले सिलेक्ट किया है. जो 2772 * 1240 पिक्सल का रिजर्वेशन और 120Hz डायनेमिक रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मार्केट में आता है.

• इस स्मार्टफोन में लगा डिस्प्ले 1450 नीड्स का पिक ब्राइटनेस देता है और इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 बेस्ड के तौर पर तैयार किया गया है.

• बेहतर फोटोग्राफी और वीडियो के लिए 50 MP का में कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 2 MP माइक्रो कैमरा और 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है.

• कंपनी ने इसे बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 5000mAh की बैटरी और 100 वाट की फास्ट ऑर्डर के सपोर्ट से लैस किया है.

क्या चल रहा ऑफर?

• कंपनी 7 अक्टूबर 2023 से प्रीमियम सब्सक्रिप्शन वाले ग्राम को के लिए और सेल में खरीदार ग्राहकों के लिए इस सोलर रेट एडिशन स्मार्टफोन पर 1000 रुपए का अतिरिक्त छूट दे रही है.

• 8 अक्टूबर से शुरु होने वाले डिस्काउंट ऑफर में 1000 रुपए की छूट के साथ 3000 रुपए की एक्सचेंज बोनस के साथ खरीद सकते हैं.

• इस स्मार्टफोन की खरीद पर कंपनी ग्राहकों को 12 महीने के लिए नो कॉस्ट एमी ऑप्शन भी दे रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you