ऑटो48 की माइलेज और धांसू स्टाइल, यह है बजाज...

48 की माइलेज और धांसू स्टाइल, यह है बजाज की हाई स्पीड बाइक

-

होमऑटो48 की माइलेज और धांसू स्टाइल, यह है बजाज की हाई स्पीड बाइक

48 की माइलेज और धांसू स्टाइल, यह है बजाज की हाई स्पीड बाइक

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar N150: युवाओं को रेसर लुक हाई स्पीड बाइक पसंद आती है। बजाज की इस सेगमेंट में एक जबरदस्त बाइक है Pulsar N150. यह बाइक अलॉय व्हील के साथ बेहद स्टाइलिश लगती है। इसमें डिस्क ब्रेक ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें यूएसबी चार्जिंग मिलती है।  बाइक में डिजिटल डिस्प्ले के साथ डैशिंग हैंडलबार मिलता है।

17 इंच का टायर साइज

Bajaj Pulsar N150 हाई स्पीड बाइक है, इसमें 115 Kmph की टॉप स्पीड निकलती है। बाइक में 149.68cc का हाई पावर इंजन मिलता है। यह इंजन सड़क पर दो सवारियों के साथ 48.5 kmpl तक की माइलेज देता है। बाइक में 17 इंच के टायर साइज ऑफर होते हैं। इसमें ट्यूबलेस टायर के साथ आरामदायक सीट डिजाइन मिलता है।

ये भी पढे़ : Honda की ये बाइक जीत रही है लड़कियों का दिल! पावर और परफॉर्मेस में है सबसे आगे, पढ़ें डिटेल

बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम

बाइक में शानदार ग्राउंड क्लीयरेंस मिलती है। गड्ढों और खराब रास्तों से बचाने के लिए इस बाइक में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। Bajaj Pulsar N150 शुरुआती कीमत 1.17 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है। जो बाइक को कंट्रोल करने में मदद करता है।

5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन

बजाज की इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। यह 14.3 bhp की पावर देती है। Bajaj Pulsar N150 में कंपनी 14 लीटर का फ्यूल टैंक दे रही है। इसमें दो कलर हैं और एलईडी लाइट मिलती है। Bajaj Pulsar N150 में 1352 mm का व्हीलबेस मिलता है। बाइक की सीट हाइट 790 mm की है। यह सिंगल सीट और डैशिंग फ्रंट लुक्स के साथ आती है। इसमें बड़ी हेडलाइट दी गई है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you