टेकApple का MacBook Air M1 अब लाखों में नहीं...

Apple का MacBook Air M1 अब लाखों में नहीं हजारों में खरीदें, यहां चल रहा बंपर ऑफर,देखें

8 अक्टूबर 2023 यानी कल से शुरू हो रही अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप एप्पल मैकबुक एयर M1 (Apple MacBook Air M1) को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकेंगे.

-

होमटेकApple का MacBook Air M1 अब लाखों में नहीं हजारों में खरीदें, यहां चल रहा बंपर ऑफर,देखें

Apple का MacBook Air M1 अब लाखों में नहीं हजारों में खरीदें, यहां चल रहा बंपर ऑफर,देखें

Published Date :

Follow Us On :

Apple MacBook Air M1: आप एप्पल का एयर M1 मैकबुक (Apple MacBook Air M1) खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो कल यानी 8 अक्टूबर 2023 से शुरू हो रहे अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale 2023) में आधे से भी कम कीमत के साथ इसे अपना बना सकते हैं. कंपनी अपनी इस मैकबुक को 1 नवंबर 2020 में ही मार्केट में 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 9,9900 रुपए की कीमत और 512GB स्टोरेज वाले मॉडल को 1,10,900 रूपये की कीमत के साथ लौंची कर दिया था. तो आइए इसके फीचर्स और डिजाइन के बारे में जान लेते है.

Apple MacBook Air M1
Apple MacBook Air M1 Discount

Apple MacBook Air M1 के फीचर्स

• कंपनी में इसे 13.3 इंच के रेटिना डिस्प्ले पर 2560 * 1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ जोड़ा है.

• यह मैं एक बुक 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध है.

• इसमें लगा हुआ डिस्प्ले 400 नीड्स का ब्राइटनेस और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 720 पिक्सल एचडी वेबकैम के अलावा दो यूएसबी सपोर्ट और ब्लूटूथ वर्जन के साथ-साथ फोर्स टच कीपैड से लैस है.

• इसमें लगी बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है किसी एक बार के फुल चार्ज में आसानी से 18 घंटे से अधिक चलाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: कहीं कोई और तो नही यूज कर रहा आपके नाम से SIM, यहां से करें चेक

क्या है कीमत और ऑफर ?

• अगर आप 40 से 50000 रुपए की कीमत में कोई हल्का लैपटॉप खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो आप एप्पल के मैकबुक एयर M1 को देख सकते हैं क्योंकि कंपनी इस मैकबुक को आधे से भी कम कीमत में ग्राहकों के लिए ऑफर कर रही है.

• कंपनी की 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मैकबुक को आप 52,999 रुपए की कीमत में खरीद सकेंगे और 512 GB स्टोरेज वाले लैपटॉप को 62,999 रुपए की कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं.

नोट:- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी कीमत और ऑफर को लेकर अलग-अलग प्लेटफार्म से ली गई है. इसीलिए इसकी पुष्टि Bloggistan नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you