ऑटोKTM की हवा टाइट करने आ गई TVS Raider...

KTM की हवा टाइट करने आ गई TVS Raider 125, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा जबरदस्त माइलेज, जानें कीमत

हाल ही में TVS Motors ने TVS Raider 125 के लॉन्च के साथ 125cc सेगमेंट में एक और नई बाइक को शामिल कर लिया है.

-

होमऑटोKTM की हवा टाइट करने आ गई TVS Raider 125, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा जबरदस्त माइलेज, जानें कीमत

KTM की हवा टाइट करने आ गई TVS Raider 125, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा जबरदस्त माइलेज, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125: जिस तरह सभी वाहन कंपनियां अपने नाम नई नई गाड़ियां कर रही है. ऐसे में टीवीएस कैसे पीछे रह सकती थी. हाल ही में TVS Motors ने TVS Raider 125 के लॉन्च के साथ 125cc सेगमेंट में एक और नई बाइक को शामिल कर लिया है. यह एक राइडिंग बाइक है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह युवा पीढ़ी को काफी पसंद आएगा. खैर इसका लुक भी किसी से कम नहीं है. इस बाइक को कम्पनी ने बाइक दमदार इंजन के साथ पेश किया है. खास बात यह है कि इस बाइक को बजट के अनुकूल तैयार किया गया है. ऐसे में अगर आप भी बजट में शानदार राइडिंग बाइक लेने का ख्वाब देख रहे हैं, तो यह बाइक आपके लिए शानदार है. ऐसे में आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में डिटेल से…

TVS Raider 125
TVS Raider 125

जबरदस्त लुक के साथ आती है यह बाइक

अगर बात करें इस बाइक के लुक के बारे में तो, आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे धांसू लुक के साथपेश किया है. इसे देखते ही हर कोई दीवाना बन जायेगा. यह एलईडी हेडलाइट्स और डीआरएल से लैस है जो इसके प्रीमियम लुक में चार चांद लगाती है. वहीं, इसके मस्कुलर टैंक, स्पोर्टी ग्राफिक्स और अलॉय व्हील बाइक को स्पोर्टी और डायनामिक लुक देते हैं.

ये भी पढ़ें : Hyundai Kona 2024: जल्द ही तहलका मचाने आ रही नई कोना इलेक्ट्रिक कार, धाकड़ रेंज के साथ लुक मचाया धमाल

कैसा है इसका फीचर्स

अगर बात करें इसके फिचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे जबरदस्त फीचर के साथ मार्केट में पेश किया है. इसमें लो बैटरी और सर्विस रिमाइंडर, गियर-शिफ्ट के साथ साथ इसमे आपको पोजिशन इंडिकेटर, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, वॉयस कंट्रोल, डिस्टेंस टू एम्प्टी और एवरेज फ्यूल इकोनॉमी जैसे धमाकेदार फीचर्स देखने को मिलते हैं. यह बाइक दो राइडिंग मोड्स – इको और पावर में उपलब्ध है.

TVS Raider 125: इंजन

TVS Raider 125 की इंजन के बारे में बात करें, तो बता दें कंपनी ने इसमें 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

TVS Raider 125: कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, टीवीएस राइडर 125 की एक्स-शोरूम कीमत 86,803 रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक जाती है. ऐसे में आप इस किफायती बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you