मनोरंजनBhediya on OTT: वीकेंड पर मिलेगा इंटरटेनमेंट का डोज,...

Bhediya on OTT: वीकेंड पर मिलेगा इंटरटेनमेंट का डोज, OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ रही है भेड़िया

-

होममनोरंजनBhediya on OTT: वीकेंड पर मिलेगा इंटरटेनमेंट का डोज, OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ रही है भेड़िया

Bhediya on OTT: वीकेंड पर मिलेगा इंटरटेनमेंट का डोज, OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ रही है भेड़िया

Published Date :

Follow Us On :

Bhediya on OTT:ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन कंटेंट की रीच तेजी से बढ़ रही है. कोरोनाकाल में जब थिएटर बंद थे तब लोगों के पास फिल्में देखने का माध्यम ऑनलाइन प्लेटफार्म यानी कि ओटीटी ही था.ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज और शोज का भी भरपूर आनंद लिया जाता है. जो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती है वह ओटीटी पर भी रिलीज की जा ही है. इसी बीच अब वरुण धवन और कृति सेनन की “भेड़िया” की रिलीज डेट सामने आ रही है.

इस दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी भेड़िया (Bhediya on OTT)

फ़िल्म कॉमेडी-हॉरर फिल्म भेड़िया पर्दे पर बीते साल 24 नवंबर को रिलीज हुई थी. 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार परफॉर्मेंस दी थी. अब ये फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है. ओटीटी दर्शकों का ये इंतजार खत्म होने जा रहा है. इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. डायरेक्टर अमर कौशिक की ये फिल्म 21 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें: Kirti sanon- Shahid Kapoor movie: पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे कृति सेनन और शाहिद कपूर, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मूवी को जियो सिनेमा ऐप पर रिलीज किया जा रहा है. हालांकि, मेकर्स की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी नज़र आएंगे.

वरुण धवन और कृति सेनन ने इस फिल्म का जगह-जगह जाकर खूब प्रमोशन किया था. जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म भेड़िया के जरिए दोनों की जोड़ी दूसरी बार साथ नजर आई है. इससे पहले वरुण और कृति साल 2015 में आई शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले में साथ काम कर चुके हैं.

फिल्म भेड़िया डायरेक्शन डायरेक्टर अमर कौशक ने किया है. करीब 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने थियेटर्स में जमकर धमाल मचाया था. वरुण और कृति जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को ओटीटी पर देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अभी तक भेड़िया के रिलीज होने की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ सकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मार्च में रिलीज हो सकती है. हालांकि व्यूअर्स को ऑफिशियल डेट का इंतजार करना होगा.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you