लाइफस्टाइलMehndi Design: ईद के मौके पर हथेली पर रचाएं...

Mehndi Design: ईद के मौके पर हथेली पर रचाएं ये आकर्षक और स्टाइलिश मेंहदी डिजाइंस, हर कोई करेगा तारीफ

Mehndi Design: रमजान के खत्म होते ही हर कोई को ईद का बेसब्री से इंतजार होता है. इस खास मौके पर मुस्लिम महिलाएं खूब सजती संवरती है.

-

होमलाइफस्टाइलMehndi Design: ईद के मौके पर हथेली पर रचाएं ये आकर्षक और स्टाइलिश मेंहदी डिजाइंस, हर कोई करेगा तारीफ

Mehndi Design: ईद के मौके पर हथेली पर रचाएं ये आकर्षक और स्टाइलिश मेंहदी डिजाइंस, हर कोई करेगा तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

Mehndi Design: रमजान के खत्म होते ही हर कोई को ईद का बेसब्री से इंतजार होता है. इस खास मौके पर मुस्लिम महिलाएं खूब सजती संवरती है.आप भले ही सोलह श्रृंगार कर लो, लेकिन जब तक हाथों में मेंहदी न लगे, खूबसूरती फीकी फीकी सी लगती है. ऐसे में अगर आप भी घर पर ही खूबसूरत मेंहदी लगाना चाहती हैं तो हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन लेकर आए हैं, जिसे आप अपने हथेलियों पर लगाकर और भी खूबसूरत दिख सकती है. तो चलिए बिना देर किए लेटेस्ट और आकर्षक मेंहदी के डिजाइन को देखते हैं.

अरेबिक डिजाइन

Mehndi Design
Mehndi Design

अगर आप लड़की हैं, तो आपके लिए अरेबिक स्टाइल की मेहंदी सबसे ज्यादा अच्छी हो सकती है. साथ ही इसे लगाने में अधिक मेहनत भी नहीं लगती है. इन्हें लगाना भी आसान होता है और ये फटाफट से लग भी जाती हैं. तो ईद के मुबारक मौके पर हाथों पर रचाइए इस लेटेस्ट डिजाइन को.

भरवां मेहंदी : Mehndi Design

Mehndi Design
Mehndi Design

अगर आपको भरा भरा मेंहदी लगाना पसंद हैं तो आप पाने हाथों पर भरवां मेंहदी लगा सकती है. हां! बेशक इसे लगाने में अधिक समय लगता है, लेकिन एक बार हाथ पर रच जाने के बाद यह बहुत ही खूबसूरत दिखता है. ऐसे में आइए देखते हैं, भरवां मेंहदी के डिजाइन

फ्लोरल मेहंदी डिजाइन:Mehndi Design

Mehndi Design
Mehndi Design

अगर हाथों पर फूल-पत्तियों की डिजाइन पसंद है, तो फ्लोरल डिजाइन हाथों पर सजा सकती हैं. इस डिजाइन की खास बात है कि इसे केवल हाथों के पीछे की तरफ भी रचा सकती हैं. तो अगर आप पूरे हाथों पर मेहंदी रचाना नहीं पसंद करतीं तो ये डिजाइन आपके लिए बेहतर रहेगी.

मोटिफ डिजाइन वाली मेहंदी

Mehndi Design
Mehndi Design

अगर आपके पास कम समय है और खूबसूरत मेंहदी लगाने की इच्छा रखती हैं, तो मोटिफ डिजाइन आपके लिए सबसे परफेक्ट डिजाइन होगी. इसे लगाने में बहुत कम समय लगता भी है और पूरा हाथ पर भरा भरा दिखता है.

ये भी पढ़ें : चाहते हैं काले, घने और लंबे बाल तो ट्राई करें होम मेड हेयर स्प्रे, महीने भर में मिलेगा अद्भुत रिजल्ट, जानें बनाने की विधि

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you