टेकiPhone 14 पर मिल रही है अब तक की...

iPhone 14 पर मिल रही है अब तक की सबसे धांसू छूट,तुरंत लपक लें मौका, देखें ऑफर्स की पूरी डिटेल

-

होमटेकiPhone 14 पर मिल रही है अब तक की सबसे धांसू छूट,तुरंत लपक लें मौका, देखें ऑफर्स की पूरी डिटेल

iPhone 14 पर मिल रही है अब तक की सबसे धांसू छूट,तुरंत लपक लें मौका, देखें ऑफर्स की पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 14: अगर आप एप्पल के आईफोन (iPhone) को खरीदने के इच्छुक हैं.लेकिन महंगा होने की वजह से उसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको आईफोन 14 (iPhone 14) पर मिलने वाले बंपर डिस्काउंट के बारे में बताने वाले हैं. जिसका लाभ उठाकर आपका आईफोन 14 को खरीदने का सपना पूरा हो सकता है.आइए आपको बताते हैं कि ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट आईफोन 14 के येलो कलर पर क्या बंपर डिस्काउंट दे रही है.

फीचर्स

आईफोन में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.06 इंच की डिस्प्ले दी गई है.आईफोन में कैमरे की बात की जाए तो आईफोन दो रियल कैमरा सेटअप के साथ आता है. आईफोन 14 में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है.

iPhone 14
iPhone 14

स्टोरेज

स्टोरेज की बात करें तो आईफोन 14, 128GB, 256GB, 512 GB स्टोरेज में उपलब्ध है.एप्पल आईफोन 14 5G कनेक्टिंग स्मार्टफोन है. सेफ्टी की अगर बात करें तो आईफोन को आईपी 68 रेटिंग दी गई है.

कीमत और ऑफर

बता दें आईफोन 14 को येलो कलर में भारत में ₹79000 की कीमत पर पेश किया गया था. लेकिन छूट के बाद 128GB वेरिएंट आईफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदे जाने पर 70901 रूपए में खरीदा जा सकता है. अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक कार्ड के द्वारा खरीदारी करता है तो उसे ₹4000 का एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेगा.अगर ग्राहक आईफोन 14 को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदना चाहता है तो उसे एक्सचेंज ऑफर में ₹30000 तक लाभ मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you