Site icon Bloggistan

Mehndi Design: ईद के मौके पर हथेली पर रचाएं ये आकर्षक और स्टाइलिश मेंहदी डिजाइंस, हर कोई करेगा तारीफ

Jaal Mehndi Designs

Mehndi Design

Mehndi Design: रमजान के खत्म होते ही हर कोई को ईद का बेसब्री से इंतजार होता है. इस खास मौके पर मुस्लिम महिलाएं खूब सजती संवरती है.आप भले ही सोलह श्रृंगार कर लो, लेकिन जब तक हाथों में मेंहदी न लगे, खूबसूरती फीकी फीकी सी लगती है. ऐसे में अगर आप भी घर पर ही खूबसूरत मेंहदी लगाना चाहती हैं तो हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन लेकर आए हैं, जिसे आप अपने हथेलियों पर लगाकर और भी खूबसूरत दिख सकती है. तो चलिए बिना देर किए लेटेस्ट और आकर्षक मेंहदी के डिजाइन को देखते हैं.

अरेबिक डिजाइन

Mehndi Design

अगर आप लड़की हैं, तो आपके लिए अरेबिक स्टाइल की मेहंदी सबसे ज्यादा अच्छी हो सकती है. साथ ही इसे लगाने में अधिक मेहनत भी नहीं लगती है. इन्हें लगाना भी आसान होता है और ये फटाफट से लग भी जाती हैं. तो ईद के मुबारक मौके पर हाथों पर रचाइए इस लेटेस्ट डिजाइन को.

भरवां मेहंदी : Mehndi Design

Mehndi Design

अगर आपको भरा भरा मेंहदी लगाना पसंद हैं तो आप पाने हाथों पर भरवां मेंहदी लगा सकती है. हां! बेशक इसे लगाने में अधिक समय लगता है, लेकिन एक बार हाथ पर रच जाने के बाद यह बहुत ही खूबसूरत दिखता है. ऐसे में आइए देखते हैं, भरवां मेंहदी के डिजाइन

फ्लोरल मेहंदी डिजाइन:Mehndi Design

Mehndi Design

अगर हाथों पर फूल-पत्तियों की डिजाइन पसंद है, तो फ्लोरल डिजाइन हाथों पर सजा सकती हैं. इस डिजाइन की खास बात है कि इसे केवल हाथों के पीछे की तरफ भी रचा सकती हैं. तो अगर आप पूरे हाथों पर मेहंदी रचाना नहीं पसंद करतीं तो ये डिजाइन आपके लिए बेहतर रहेगी.

मोटिफ डिजाइन वाली मेहंदी

Mehndi Design

अगर आपके पास कम समय है और खूबसूरत मेंहदी लगाने की इच्छा रखती हैं, तो मोटिफ डिजाइन आपके लिए सबसे परफेक्ट डिजाइन होगी. इसे लगाने में बहुत कम समय लगता भी है और पूरा हाथ पर भरा भरा दिखता है.

ये भी पढ़ें : चाहते हैं काले, घने और लंबे बाल तो ट्राई करें होम मेड हेयर स्प्रे, महीने भर में मिलेगा अद्भुत रिजल्ट, जानें बनाने की विधि

Exit mobile version