मनोरंजनKathal Movie: अपने दमदार अभिनय से सान्या मल्होत्रा ने...

Kathal Movie: अपने दमदार अभिनय से सान्या मल्होत्रा ने जीता दर्शकों का दिल,कटहल चोरी की ये कहानी है काफी मजेदार

-

होममनोरंजनKathal Movie: अपने दमदार अभिनय से सान्या मल्होत्रा ने जीता दर्शकों का दिल,कटहल चोरी की ये कहानी है काफी मजेदार

Kathal Movie: अपने दमदार अभिनय से सान्या मल्होत्रा ने जीता दर्शकों का दिल,कटहल चोरी की ये कहानी है काफी मजेदार

Published Date :

Follow Us On :

Kathal Movie:सान्या मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म कटहल आज नेटफिलक्स पर स्ट्रीम हो गई है. कटहल को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में जातिवाद के मुद्दे को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. सीरीज की कहानी महिमा बसोर यानी सान्या मल्होत्रा के ईर्दगिर्द घूमती रहती हैं. कटहल से यशोवर्दन मिश्रा ने डायरेक्शन में डेब्यू किया है. ये एक पॉलिटिकल स्टायर फिल्म है.

कटहल एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म भले ही कॉमेडी से शुरू होती है, जिसकी कहानी कटहल को ढूंढने से शुरू होती है जो जातिवाद के मुद्दे पर चोट करती है. फिल्म के जरिए सोशल मैसेज दिया गया है. फिल्म में कई फनी डायलॉग्स हैं.आखिरी तक आप सोचते रहेंगे कि कटहल गायब कहां हुआ था. फिल्म में सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है। इस वीकेंड पर आप ये फिल्म जरूर देख सकते हैं.

सान्या मल्होत्रा ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस ने फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में शानदार काम किया है. एक्ट्रेस ने अपने रोल को स्क्रीन पर बखूबी उतारा है. विजय राज राजनेता की भूमिका में हैं जिनका कटहल चोरी हुई थी. एक्टर ने अपने रोल को बेहतरीन तरीके से निभाया है. हालांकि उन्हें स्क्रीन स्पेस कम मिल है. अनंत जोशी कटहल से डेब्यू कर रहे हैं. एक्टर ने सान्या के लवर की भूमिका निभाई है. सान्या और अनंत की क्यूट केमिस्ट्री आपको पसंद आएगी.

ये है फिल्म की कहानी (kathal Movie)

मथुरा में एक विधायक जी के घर से दो कटहल चोरी हो जाते हैं. ये कटहल कोई मामूली नहीं हैं.एक विदेशी ब्रांड के हैं और इनके आचार को अगर विधायक जी बड़े नेताओं को खिला देंगे तो मंत्री बन सकते हैं तो हुए ना कटहल बहुत जरूरी है. पुलिस महकमे को लगा दिया जाता है कटहल को ढूंढने में. लेकिन फिर पता चलता है कि एक लड़की भी गायब है तो क्या उस लड़की ने कटहल चुराए हैं.इस छानबीन में ये कहानी कई दिलचस्प मोड़ लेती है और आपको एंटरटेन करती हुई आगे बढ़ती है.

ये भी पढ़ें:Satyaprem ki katha: फ़िल्म “सत्यप्रेम की कथा” का टीजर हुआ रिलीज, प्यार में डूबे दिखें कार्तिक और कियारा

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you