ऑटोKomaki SE : जबरदस्त रेंज के साथ मार्केट में...

Komaki SE : जबरदस्त रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कई खूबियों से है लैस

-

होमऑटोKomaki SE : जबरदस्त रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कई खूबियों से है लैस

Komaki SE : जबरदस्त रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कई खूबियों से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Komaki SE : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन के डिमांड को देखते हुए कंपनी नई से लेकर पुरानी स्कूटर को बनाने में जुटी हुई है. इसी बीच प्रचलित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता Komaki ने अपना एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस स्कूटर में जबरदस्त रेंज और एडवांस्ड फीचर्स ऑफर किया गया है. जी हां दरअसल आपको बता दें, कंपनी ने अपने SE (एसई) Komaki SE इलेक्ट्रिक स्कूटर के अपग्रेड वर्जन को बाजार में पेश किया है. वहीं, इसमें मौजुदा मॉडल की तुलना में ज्यादा माइलेज और बेहतरीन फीचर्स प्रदान कराया गया है. बता दें इसे 3 मॉडलों ईको, स्पोर्ट और स्पोर्ट परफॉर्मेंस में उतारा गया है.

Komaki SE
Komaki SE

Komaki SE : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एलईडी फ्रंट विंकर्स, 50 एएमपी कंट्रोलर, पार्किंग असिस्ट, क्रूज कंट्रोल और रिवर्स असिस्ट जैसे फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा इसमें ऑन-बोर्ड नेविगेशन, साउंड सिस्टम, ऑन-द-मूव कॉलिंग ऑप्शन, एक टीएफटी स्क्रीन, की-फोब कीलेस एंट्री और एंटी-स्किड तकनीक जैसे फीचर्स मौजूद है.

ये भी पढ़ें: Toyota Vellfire : मार्केट में आग लगाने जल्द आ रही टोयोटा की नई वेलफायर,शानदार लुक के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Komaki SE : रेंज

बात करें इसमें मिलने वाले रेंज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह सिंगल चार्ज पर लगभग 90 किमी की दूरी तय किया जा सकता है. वहीं स्पोर्ट स्कूटर को 140 किलोमीटर और एसई स्पोर्ट परफॉर्मेंस अपग्रेड इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज में 150 से 180 किमी तक दौड़ाया जा सकता है. साथ ही इन स्कूटरों में 3 गियर मोड्स भी दिए गए हैं. वहीं, इसके टॉप स्पीड की बात करें तो एसई इको की स्पीड लिमिट 55 से 60 किमी प्रति घंटा तय की गई है. वहीं एसई स्पोर्ट की स्पीड लिमिट 75 से 80 और एसई स्पोर्ट परफॉर्मेंस अपग्रेड की स्पीड लिमिट भी 80 किमी तक रखी गई है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने SE Eco इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 96,968 रुपए रखी है. वहीं SE Sport की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 1.29 लाख रुपए और SE Sport Performance Upgrade की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 1.38 लाख रुपए रखी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you