ऑटोMG Astor 2023 : नए अवतार में भौकाल मचाने...

MG Astor 2023 : नए अवतार में भौकाल मचाने आ रही एमजी एस्टर, लुक इतना शानदार कि देखते ही खरीदने का करेगा मन

-

होमऑटोMG Astor 2023 : नए अवतार में भौकाल मचाने आ रही एमजी एस्टर, लुक इतना शानदार कि देखते ही खरीदने का करेगा मन

MG Astor 2023 : नए अवतार में भौकाल मचाने आ रही एमजी एस्टर, लुक इतना शानदार कि देखते ही खरीदने का करेगा मन

Published Date :

Follow Us On :

MG Astor 2023 : भारतीय मार्केट में एमजी मोटर की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. जिस वजह से कंपनी आय दिन किसी न किसी गाड़ी को लॉन्च करते रहती है. इसी बीच कंपनी ने अपनी किफायती कार एस्टर (Astor 2023) को लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि कंपनी ने हालही में इसके नए कलर का खुलासा किया था. और अब कंपनी ने इस कार का टीजर पेश कर दिया है. वहीं, खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कंपनी इसके फीचर्स में कुछ खास बदलाव नहीं करेगी.

MG Astor 2023
MG Astor 2023

MG Astor 2023 : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6-एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, AI पॉवर्ड असिस्टेंट और लेवल 2 एडीएएस, 14 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया ऑपरेटिंग सिस्टम, टर्न इंडीकेटर्स, वायरलेस चार्जर ऑप्शन जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Komaki SE : जबरदस्त रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कई खूबियों से है लैस

MG Astor 2023 : इंजन

कम्पनी ने इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है. 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन 106.5 एचपी की मैक्स पावर और 144 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करेगा. वहीं दूसरा टर्बो इंजन 136 एचपी की मैक्स पॉवर और 220 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करेगा. इसके साथ ही इसे 5 स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड कनवर्टर और एक सीवीटी ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया जा सकता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 15 लाख रुपए तक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you