मनोरंजनRocky Rani Box Office Collection: 100 करोड़ के पार...

Rocky Rani Box Office Collection: 100 करोड़ के पार पहुंची रॉकी रानी की प्रेम कहानी, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

-

होममनोरंजनRocky Rani Box Office Collection: 100 करोड़ के पार पहुंची रॉकी रानी की प्रेम कहानी, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

Rocky Rani Box Office Collection: 100 करोड़ के पार पहुंची रॉकी रानी की प्रेम कहानी, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Rocky Rani Box Office Collection: 28 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है वही दसवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो आपके होश उड़ जाएंगे। रॉकी रानी फिल्म का कलेक्शन 105.08 करोड़ रुपए जा पहुंचा है यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है इतना ही नहीं करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लगातार फैंस का प्यार भी मिल रहा है। इन फिल्म के कलाकारों की बात करें तो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन फिल्म में चार चांद लगा रहे हैं।

Rocky Rani

दूसरे वीकेंड में किया कमाल

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने दूसरे ही हफ्ते में 70% से भी ज्यादा कमाई की है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 73.33 करोड़ की कमाई की थी। वही दूसरे वीकेंड में जाते-जाते फिल्म ने धमाल मचा दिया। शनिवार और रविवार को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 70.37 फीस दी की उछाल मारते हुए बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है, वहीं अगर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टोटल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 105.08 करोड़ रुपए की कमाई की है।

ये भी पढ़ें-Shoaib Ibrahim Share Picture: शोएब इब्राहिम ने शेयर की बीवी बच्चे की तस्वीर, वाइफ को लिखा प्यारा मैसेज

Rocky Rani

रणवीर सिंह के लिए खास रही फिल्म

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की बात करें तो यह फिल्म रणवीर सिंह के लिए काफी अच्छी साबित हुई है। इस फिल्म में आलिया संग रणबीर की यह दूसरी बार जोड़ी हिट रही है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की खूबसूरत जोड़ी को दर्शकों ने दो बार पर्दे पर एक साथ देखा है वहीं अब फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आने लगी है।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you