टेकSamsung Galaxy F34 5G फोन ने मार्केट में मारी...

Samsung Galaxy F34 5G फोन ने मार्केट में मारी धूआंधार एंट्री, फीचर्स देखकर दिल हो जाएगा बाग-बाग

-

होमटेकSamsung Galaxy F34 5G फोन ने मार्केट में मारी धूआंधार एंट्री, फीचर्स देखकर दिल हो जाएगा बाग-बाग

Samsung Galaxy F34 5G फोन ने मार्केट में मारी धूआंधार एंट्री, फीचर्स देखकर दिल हो जाएगा बाग-बाग

Published Date :

Follow Us On :

लंबे इंतजार के बाद Samsung Galaxy F34 5G फोन को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया गया है. पिछले महीने कंपनी ने गैलेक्सी एम34 लॉन्च था, अब लगभग उसी की तरह दिखने वाले इस फोन को कंपनी लेकर आई है. इसको हाल ही अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए देखा गया है. हम यहां आपको इस लेटेस्ट फोन के बारे में बता रहे हैं.

Samsung Galaxy F34 5G स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy F34 5G
Samsung Galaxy F34 5G

इस लेटेस्ट फोन में 6.5-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल (FHD+) और 120Hz रिफ्रेश रेट है।. इसमें सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला 5-प्रोटेक्टेड पैनल में ड्यूड्रॉप नॉच है और यह 1000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस देने में सक्षम है. टास्किंग के लिए Exynos 1280 चिपसेट दिया गया है जिसे LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित वन यूआई 5.1 को बूट करता है और 4 पीढ़ियों के ओएस अपडेट के साथ-साथ 5 साल के सुरक्षा अपडेट प्राप्त करने की गारंटी देता है.

कैमरा और बैटरी

हैंडसेट में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम है जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2MP मैक्रो स्नैपर शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 13 शूटर हैं. स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी सुनियोजित की गई है. जो 25W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. अन्य सुविधाओं में 5G कनेक्टिविटी, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट(हाइब्रिड), एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और सैमसंग वॉलेट जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- FOSSiBOT F102: आ गया सबसे मजबूत स्मार्टफोन, पत्थर से फोड़ने पर भी नहीं होगा कोई नुकसान, जानें खूबियां और कीमत

Samsung Galaxy F34 5G की कीमत

यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. खरीदार एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक द्वारा जारी कार्ड के माध्यम से लेनदेन पर 2,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं. इसके दो वेरिएंट लाए गए हैं जो 6GB + 128GB और 8GB + 128GB हैं. इनकी कीमतें 18,999 रुपये (~$230) और 20,999 रुपये (~$255) हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you