ऑटोमात्र ₹3500 में घर ले जाएं चमचमाती Bajaj Chetak,...

मात्र ₹3500 में घर ले जाएं चमचमाती Bajaj Chetak, लुक देखते ही पापा की लौट आएगी जवानी

-

होमऑटोमात्र ₹3500 में घर ले जाएं चमचमाती Bajaj Chetak, लुक देखते ही पापा की लौट आएगी जवानी

मात्र ₹3500 में घर ले जाएं चमचमाती Bajaj Chetak, लुक देखते ही पापा की लौट आएगी जवानी

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Chetak : बजाज ऑटो मोटरसाइकिलों की अपनी मॉडर्न रेंज के लिए पॉपुलर होने से पहले, यह मुख्य रूप से अपने स्कूटर यानी बजाज चेतक (Bajaj Chetak) के लिए जाना जाता था. 90 के दशक में सड़कों के शान कहे जाने वाले इस स्कूटर का प्रोडक्शन बंद कर दिया गया था. किंतु, बढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम और ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसे एक बार फिर से इलेक्ट्रिक अवतार में पेश कर दिया है, जिसको देखते ही बुजुर्गो को अपनी जवानी याद आ गई है.

Bajaj Chetak
Bajaj Chetak

जी हां! एक समय था जब इस गाड़ी को खूब पसंद किया जाता था, किंतु किसी कारण बस इसका उत्पादन रोक दिया गया था. हालंकि अब यह एक बार फिर से मार्केट में अपना जलवा बिखेड़ने आ गई है. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं, यह एक सुनहरा मौका है, जब आप इसे बहुत ही कम कीमत में अपने नाम करा सकते हैं दरअसल, कंपनी इसपर धमाकेदार फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है. जिसका लाभ उठाकर आप इसे मात्र 3500 रुपए में खरीद सकते हैं.

बताते चले कंपनी ने इसे 2 वैरिएंट और 7 कलर ऑप्शन में पेश किया है. इसकी टॉप वैरिएंट की कीमत 1,59,257 रुपये से शुरू होती है. बजाज चेतक अपनी इलेक्ट्रिक मोटर से 4000 W की पावर जनरेट करता है. वहीं, फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ-साथ बजाज चेतक में कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिल जाता है.

ये भी पढ़ें: जल्द ही Royal Enfield लॉन्च करेगी तूफानी EV बाइक, दमदार लुक और फीचर्स बना देगी सबको दीवाना, जानें डिटेल

Bajaj Chetak : क्या है इसका रेंज

कंपनी ने बजाज चेतक में 3kWh IP67 रेटेड लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो दो ड्राइव मोड्स स्पोर्ट और इको के साथ आता है. यह इको मोड में 95km की रेंज और स्पोर्ट मोड में 85 km की रेंज ऑफर करता है. इसमें बजाज ने ई-स्कूटर को रिवर्स असिस्ट मोड, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग और ऑनबोर्ड इंटेलिजेंट बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम जैसी कई फीचर्स दिए हैं.

3500 में घर लें जाए चमचमाती स्कूटर

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, किंतु कम पैसे होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं, तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. कंपनी अपने इस गाड़ी पर फाइनेंस ऑफर कर रही है. आप इसे डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं. बता दे अगर आप बजाज चेतक के बेस मॉडल को खरीदते हैं तो आपको कम से कम 20,000 रुपये डाउन पेमेंट करना होगा. अगर 9.5 % की ब्याज दर से लोन फाइनेंस कराते हैं तो 3 साल के लिए करीब 3,500 रुपये EMI आएगी. जिसे आप आसानी से चुका सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you