ऑटोUpcoming Yamaha Bikes: जल्द ही मार्केट में गदर मचाने...

Upcoming Yamaha Bikes: जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रही यामाहा की दो नई बाइक्स, फटाफट जान लें इनकी सारी खूबियां

Upcoming Yamaha Bikes : इन दिनों भारतीय मार्केट में नई गाड़ियों की बाढ़ आ गई है. इसी बीच जापान की दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा जल्द ही अपनी दो स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च करने वाली है.

-

होमऑटोUpcoming Yamaha Bikes: जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रही यामाहा की दो नई बाइक्स, फटाफट जान लें इनकी सारी खूबियां

Upcoming Yamaha Bikes: जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रही यामाहा की दो नई बाइक्स, फटाफट जान लें इनकी सारी खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Upcoming Yamaha Bikes : इन दिनों भारतीय मार्केट में नई गाड़ियों की बाढ़ आ गई है. इसी बीच जापान की दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा जल्द ही अपनी दो स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च करने वाली है. जो मार्केट में आते ही खलबली मचा देगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन बाइक्स का नाम आर3 और एमटी03 हैं. कंपनी इन बाइक्स को कई एडवांस फीचर्स के साथ पेश करने वाली है. वहीं, एक्सपर्ट की माने तो यह बाइक टीवीएस, हीरो, बजाज, केटीएम, कावासाकी को टक्कर देगी.

Upcoming Yamaha Bikes
Upcoming Yamaha Bikes

Upcoming Yamaha Bikes : फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो, कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों बाइक्स में ड्यूल चैनल एबीएस देखने को मिल सकता है. साथ ही इसमें यूएसडी फॉर्क्स, ऊंची सीट, बेहतरीन राइड क्वालिटी, ड्यूल LED हैडलैंप, LED टर्न इंडीकेटर, LED लाइट, फुली डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹3500 में घर ले जाएं चमचमाती Bajaj Chetak, लुक देखते ही पापा की लौट आएगी जवानी

कैसा होगा इंजन? Upcoming Yamaha Bikes

बात करें इसके इंजन के बारे में तो बता दें, कंपनी अपनी दोनों बाइक्स में 300 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल कर सकती है, जो 41.4 bhp पावर और 29.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. इन दोनों बाइक्स को 6 स्पीड गियरबॉक्स के जोड़ा जाएगा. वहीं राइडिंग को बेहतर बनाने के लिए इसके अगले और पिछले दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक भी मौजूद होंगे.

कितनी होगी कीमत Upcoming Yamaha Bikes

अगर बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर जानकारी नहीं दी है. हालंकि अजुमन लगाया जा रहा है कि,कंपनी आर3 को 3-3.5 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर और एमटी03 को लगभग 3 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक की कीमत में लॉन्च कर सकती है. वहीं, लॉन्चिंग को लेकर भी अभी तक कंपनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

किससे होगा मुकाबला

लॉन्च होने के बाद यह दोनों बाइक मौजूदा टीवीएस अपाचे आरटीआर 310, केटीएम 390, कावासाकी निंजा जैसी बाइक्स को जोरदार टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you