ऑटोये हैं 80 हजार से कम कीमत वाले धाकड़...

ये हैं 80 हजार से कम कीमत वाले धाकड़ पेट्रोल स्कूटर, जानें डिटेल

-

होमऑटोये हैं 80 हजार से कम कीमत वाले धाकड़ पेट्रोल स्कूटर, जानें डिटेल

ये हैं 80 हजार से कम कीमत वाले धाकड़ पेट्रोल स्कूटर, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Honda Activa 6G: इलेक्ट्रिक स्कूटरों के आने के बाद भी बाजार में सस्ते पेट्रोल टू व्हीलरों की डिमांड कम नहीं हुई है। इसी सेगमेंट में दो धांसू स्कूटर हैं जो बाजार में 80 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस से कम में आते हैं। इन स्कूटरों में लग्जरी फीचर्स मिलते हैं।

Honda Activa 6G

इस पावरफुल स्कूटर में 109.51cc का इंजन मिलता है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है जो हाई स्पीड जेनरेट करता है। इस स्कूटर में 7.79 PS की पावर और  8.84 Nm का टॉर्क मिलता है। यह शुरुआती कीमत 76234 हजार रुपये में आता है। इसका टॉप मॉडल 82234 हजार रुपये में आता है।

ऑटोमैटिक लॉक और अनलॉक फीचर 

इसमें टेलिस्कोपिक फ्रोक सस्पेंशन दिया गया है। इस स्कूटर में 12 इंच के बड़े टायर मिलते हैं। इस स्मार्ट स्कूटर में कीलेस एंट्री, ऑटोमैटिक लॉक और अनलॉक फीचर  मिलते हैं। इसमें एलईडी हेडलाइट और फूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। यह हाई स्पीड स्कूटर है।

ये भी पढे़ : ₹18,730 की EMI पर घर ले जाएं Mahindra Bolero, घरवाले देखते ही चूम लेंगे माथा

Hero Pleasure + Xtec

यह स्कूटर तीन वेरिएंट और आठ डैशिंग कलर ऑप्शन में मिलता है। यह 79113 हजार रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। बाजार में इसका टॉप वेरिएंट 84235 हजार रुपये में आता है। स्कूटर में 110.9cc का इंजन है। यह इंजन 8 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क मिलता है। स्कूटर के आगे और पीछे दोनों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी

स्कूटर में 106 kg का वजन है। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। स्कूटर में 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इसमें LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसमें स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी, अलॉय व्हील, डुअल टोन सीट मिलती हैं। यह एयर कूल्ड स्कूटर है, जो लंबे सफर में जल्दी से हीट नहीं होता है।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you