टेकआधे से भी कम कीमत मिल रहे ये टॉप...

आधे से भी कम कीमत मिल रहे ये टॉप ब्रैंड्स के प्रीमियम लैपटॉप्स, यहां चल रहा ऑफर

-

होमटेकआधे से भी कम कीमत मिल रहे ये टॉप ब्रैंड्स के प्रीमियम लैपटॉप्स, यहां चल रहा ऑफर

आधे से भी कम कीमत मिल रहे ये टॉप ब्रैंड्स के प्रीमियम लैपटॉप्स, यहां चल रहा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Laptops Discount: गेमिंग के शौकीन है या फिर अपने ऑफिस के काम के लिए नया लैपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट उतना नहीं है कि आप एक बेहतरीन ब्रांड के तगड़े प्रोसेसर वाले लैपटॉप को खरीद सके, तो आज हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं जो अमेजॉन पर चल रहा है.

Laptop

यहां से आप Lenovo, HP जैसे तमाम टॉप ब्रांड के लैपटॉप आधी कीमत में खरीद सकते हैं. आइए देखते हैं ऑफर…

HP Pavilion 14 AMD Ryzen 5-5625U 8GB RAM/512GB SSD 14inches

HP का ये Pavilion 14 AMD Ryzen 5-5625U 8GB RAM/512GB SSD 14inches को कंपनी ने 11 Wh Li-ion बैटरी के साथ आता है. इसमें आपको 8GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. इसमें आपको तगड़े प्रोसेसर के लिए AMD Ryzen 5-5625U Redeon ग्राफिक्स के साथ आता है. इसकी कीमत मार्केट में 62,174 रुपए है लेकिन amaozn पर चल रहे ऑफर में आप 23% डिस्काउंट के साथ 47,990 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट उतना नहीं है तो आप 2,327 रुपए की मासिक किस्त में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: गजब की डील! मात्र ₹9,899 में मिल रहा Samsung का धांसू कैमरा वाला फोन, फटाफट देखें ऑफर

Lenovo S14 Intel Core I5 12th Gen 14″ (35.56 cm) FHD IPS

Lenovo का ये S14 Intel Core I5 12th Gen 14″ (35.56 cm) FHD IPS को कंपनी ने 45Wh पॉवर की बैटरी से लैस है. इसके अलावा बॉटम बॉडी एल्युमिनियम के साथ 8GB रैम और हार्ड डिस्क 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत मार्केट में 1,26,628 रुपए है लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप 62% डिस्काउंट के साथ 47,990 रुपए में खरीद सकते हैं. अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो 2,327 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Winter Headache :सर्दियों में हवा लगने से है सिरदर्द? ये है इलाज

Winter Headache:सर्दियों के मौसम में ठंड के वजह से...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you