ऑटो135KM की रेंज वाले BGauss BG C12i MAX इलेक्ट्रिक...

135KM की रेंज वाले BGauss BG C12i MAX इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाई धूम, मिलेगा 3 साल का वारंटी भी

-

होमऑटो135KM की रेंज वाले BGauss BG C12i MAX इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाई धूम, मिलेगा 3 साल का वारंटी भी

135KM की रेंज वाले BGauss BG C12i MAX इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाई धूम, मिलेगा 3 साल का वारंटी भी

Published Date :

Follow Us On :

BGauss BG C12i MAX : यदि आप भी अपने लिए एक बढ़िया माइलेज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो अब कहीं जाने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए एक ऐसा EV लेकर आएं है जो सिंगल चार्ज में 135 किलोमीटर का रेंज देता है. जी हां हम बात कर रहे हैं BGauss BG C12i MAX की. खास बात ये हैं कि आपको इसपर 3 साल का वारंटी भी मिलेगा.

यहां से करें खरीददारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर BGauss BG C12i MAX इलेक्ट्रिक स्कूटर को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां पर इसकी कीमत 1,26,153 रुपए रखी गई है. लेकिन अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप हजारों रूपये का बचत भी कर सकते हैं. वहीं, इसे ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है.

ये भी पढे़ : 110cc इंजन वाले इस बाइक ने मार्केट में मचाया धमाल, लुक देख आप भी हो जायेंगे फैन, जानें कीमत

मिलेगी 3 साल की वारंटी

BGauss BG C12i MAX में 3.2kWh लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जो 60km/h के टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है. बता दें, स्कूटर के बैटरी को चार्ज करने में 7 घंटे का समय लगता है. वहीं, फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल डिस्प्ले मिलता है जोकि रियल टाइम इनफॉर्मेशन, स्पीड, बैटरी लेवल, रेंज आदि की जानकारी स्क्रीन पर दिखता है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2 बैटरी दिया गया है जो 120एनएम का टॉर्क पैदा करता है.इसमें एलईडी टेल लैंप और एलईडी टर्न लाइट जैसी खूबियां मिलती है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपको 7 रंगों में मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

6 लाख रुपए की कीमत में आती हैं ये शानदार 5 ऑटोमैटिक Car, जानें फीचर्स और माइलेज

भारत में ऑटोमेटिक कारों (Car) की डिमांड काफी तेज...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you