मनोरंजनGadar 2 Collection: पठान अदिपुरूष के बाद धुआंधार जलवा...

Gadar 2 Collection: पठान अदिपुरूष के बाद धुआंधार जलवा दिखा रही गदर 2, टॉकिंग प्वाइंट बने तारा सिंह

-

होममनोरंजनGadar 2 Collection: पठान अदिपुरूष के बाद धुआंधार जलवा दिखा रही गदर 2, टॉकिंग प्वाइंट बने तारा सिंह

Gadar 2 Collection: पठान अदिपुरूष के बाद धुआंधार जलवा दिखा रही गदर 2, टॉकिंग प्वाइंट बने तारा सिंह

Published Date :

Follow Us On :

Gadar 2 Collection: सनी देओल की पहली फिल्म गदर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था वहीं अब एक्टर की दूसरी फिल्म गदर 2 आ रही है जो लोगों के बीच में टॉकिंग पॉइंट बनी हुई है। फैंस को भी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। इस मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर फ्रेंड्स के बीच काफी क्रेज है। एक बार फिर तारा सिंह और सकीना यानी सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म की धुआंधार प्रमोशन में जुटे हुए हैं, तो वही फिल्म को लेकर पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आने लगा हैं। आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इतना ही नहीं सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 के साथ कई फिल्में भी रिलीज होगी जैसे कि रजनीकांत की फिल्म जेलर, अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज होगी।

Gadar 2

साल की तीसरी ओपनिंग फिल्म

माना जा रहा है कि यह सभी फिल्म एक साथ रिलीज तो हो रही है लेकिन गदर2 बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ जाएगी। यह तो आप जानते ही होंगे कि अनिल शर्मा की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भारत-पाकिस्तान में प्रेम कहानी को दर्शाया गया था। उस समय यह फिल्म इतनी छाई थी की आमिर खान की फिल्म लगान भी पीछे रह गई तो वहीं अब गदर फिल्म का दूसरा पार्ट गदर 2 10 अगस्त को रिलीज हो रहा है।

गदर2 के लिए फैंस का क्रेज

ग़दर एक प्रेम कथा फिल्म लोगों को भा गई थी जो आज के समय में भी लोगों को काफी पसंद आती है। लेकिन गदर2 के लिए भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर से लोग तारा सिंह का गुस्सैल अवतार देखना चाहते हैं। आपने इस फिल्म के पहले पार्ट में देखा होगा कि किस तरह से तारा सिंह पत्नी शकीना को लेने के लिए पाकिस्तान पहुंच गए थे। लेकिन दूसरे पार्ट में वह अपने बेटे को पाकिस्तान की हिरासत से छुड़ाने के लिए पहुंचते हैं।

ये भी पढ़ें-Shoaib Ibrahim Share Picture: शोएब इब्राहिम ने शेयर की बीवी बच्चे की तस्वीर, वाइफ को लिखा प्यारा मैसेज

कितना रहा पहले दिन का कलेक्शन

इस नए साल में पठान फिल्म के साथ शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कलेक्शन का एक अच्छा खाता खुला है। शाहरुख जॉन इब्राहिम और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने 57 करोड़ की कमाई की। पठान अब तक की टॉप ओपनिंग फिल्म है। वही आदि पुरुष के पहले दिन का कलेक्शन 37. 25 करोड़ रुपए है। हालांकि इस फिल्म ने कई विवाद भी झेले हैं। उसी तरह गदर2 को साल की तीसरी ओपनिंग फिल्म की तरह देखा जा रहा है जोकि दर्शकों को काफी लुगाई की इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 25 से 30 करोड़ रुपए है।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you