मनोरंजनपंजाब की कैटरीना कैफ ‘Shehnaaz Gill’ के इस वीडियो...

पंजाब की कैटरीना कैफ ‘Shehnaaz Gill’ के इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा किया हाई, एक्ट्रेस को मिली बड़ी सफलता

-

होममनोरंजनपंजाब की कैटरीना कैफ ‘Shehnaaz Gill’ के इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा किया हाई, एक्ट्रेस को मिली बड़ी सफलता

पंजाब की कैटरीना कैफ ‘Shehnaaz Gill’ के इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा किया हाई, एक्ट्रेस को मिली बड़ी सफलता

Published Date :

Follow Us On :

Shehnaaz Gill : सलमान खान की रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’…आप सभी को याद ही होगा. इस सीजन में खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताने वाली ‘शहनाज गिल‘ और ‘सिद्धार्थ शुक्ला’ के केमेस्ट्री को लोगों से खूब प्यार मिला. भले ही सीजन 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ले गए हो, लेकिन शो के दौरान शहनाज ने अपनी क्यूट अदाओं से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना लिया. इस शो में जब लोगों ने ‘शहनाज’ को देखा था तब किसी को नहीं मालूम था कि ये लड़की इतनी ऊंचाइयों को इतना जल्दी छू लेगी.

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

लेकिन, शहनाज गिल ने अपनी काबिलियत के दम पर आज एक बड़ा मुकम हासिल कर लिया है. जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैडल के जरिए शेयर किया है. बता दें, इंटरनेट पर वीडियो अपलोड होते ही मार्केट में बवाल मच गया है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिर इस इस वीडियो में ऐसा क्या है?

आपको बता दें, महज कुछ साल पहले ही शहनाज गिल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक से मौत ने इन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया था. लेकिन हौसलों को बुलंद करते हुए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का सफर शुरू किया. शहनाज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपने बॉलीवुड के कदम रखा. इस फिल्म में शहनाज के साथ सलमान खान, पूजा हेगड़े ने अहम किरदार निभाया था. वहीं, मौजुदा समय में सहनाज देशी वाइब्स शो को होस्ट करती है.

वायरल हुआ वीडियो

वैसे तो शहनाज अब कई म्यूजिक एल्बम में दिख चुकी है, लेकिन इस बार एक्सेस को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें, शहनाज सौंदर्य साबुन निरमा की ब्रांड एंबेसडर बन गई है. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा किया है. कैप्शन में लिख “ वो है इतनी हसीन, ढूंढे तितलियां..सौंदर्य साबुन निरमा!! #Nirma.

ये भी पढ़ें : Jawan : किंग खान की ‘जवान’ ने गणेश चतुर्थी पर की बंपर कमाई, फिल्म ने ‘KGF 2’ और ‘गदर 2’ को किया चारों खाने चित

मेरे सपने पूरे हो रहे….’Shehnaaz Gill

Deshi Vibes और बिग बॉस शो से लोकप्रियता हासिल करने शहनाज ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए फैंस को बताया कि “दोस्तों, मेरे सपने पूरे हो रहे हैं, देखो मैं निरमा की ब्रांड एंबेसडर बन गई हूं”…

इस फिल्म ने नजर आएंगी ‘शहनाज

इसके फिल्मी कैरियर की बात करें तो आपको बता दें, शहनाज़ जल्द ही थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आने वाली है. इस कॉमेडी शो में शहनाज के साथ अनिल कपूर, भूमि पडनेकर, करण कुंद्रा, कुशा कपिला, डाली सिंह, शिबानी बेदी, नताशा रस्तोगी, जैसे स्टार नजर आयेंगे. बता दें, इसे सिल्वर स्क्रीन पर 6 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को करण भूलानी ने डायरेक्ट किया है जबकि इसके राइटर राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you