ऑटोआ गई सिंगल चार्ज में 200km दौड़ने वाली ये...

आ गई सिंगल चार्ज में 200km दौड़ने वाली ये Electric One Scooter,देखें पूरी डिटेल

इलेक्ट्रिक वन लगातार भारतीय बाजार में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के पोर्टफोलियो का विस्तार करने में लगा है. कंपनी ने आपकी दो नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Astro pro 10 और Electric One Astro pro 10..

-

होमऑटोआ गई सिंगल चार्ज में 200km दौड़ने वाली ये Electric One Scooter,देखें पूरी डिटेल

आ गई सिंगल चार्ज में 200km दौड़ने वाली ये Electric One Scooter,देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Electric One Scooter: देश में लगातार पिछले दो सालों से बढ़ती पेट्रोल की कीमत ने लोगों की कमर तोड़ रखी है. ऐसे में नई स्टार्टअप कंपनी इलेक्ट्रिक वन भारतीय बाजार में अपनी दो इलेक्ट्रिक स्कूटर Astro pro 10 और Electric One Astro pro 10 लॉन्च किया है. जो एक बार के चार्ज में लगभग 200 किलोमीटर आसानी से चलाया जा सकती है. आइए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जानते है.

Electric One Scooters
Electric One Scooter

दोनों स्कूटर का बेहतरीन रेंज

कंपनी ने अपनी दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2400 वॉट इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो 65 किलोमीटर की टॉप स्पीड से सड़कों पर दौड़ सकती हैं. कमाल की बात ये है कि, मात्र 2.99 सेकंड में 0 से लेकर 40 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. वहीं कंपनी ने इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को एडवांस और बेहतर रेंज वाले बैटरी पाक से जोड़ा है.

ये भी पढ़े: नए अवतार में नजर आएगी Tata Safari Facelift, स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन के साथ मार्केट में देगी दस्तक

कमाल की फीचर्स से है लैस

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने में जितना खूबसूरत लग रहा है. उतना ही शानदार तरीके से कंपनी ने इस डिजाइन किया है. यह कंपनी का बेहद हल्का और मजबूत स्कूटर है. जिसे ग्लोबल इलेक्ट्रिक मार्केट में सफलता मिलने के बाद भारतीय इलेक्ट्रिक मार्केट में लॉन्च किया गया है. कहां जा रहा है कि अब कंपनी इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले लोगों को बेहतर तरीके से वर्ल्ड क्लास सर्विस सेवा देगी. हालांकि, मार्केट में आई इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने खास कर भारतीय लोगों के लिए तैयार किया है.

कितनी है कीमत ?

अगर कीमत की बात की जाए तो E1 Astro pro सीरीज को भारतीय मार्केट में आसानी से 99,999 रूपये से लेकर 124,999 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत में खरीदा जा सकता है. यह कीमत दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर का है और दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर इलेक्ट्रिक वन स्टोर पर आसानी से मिल जाएंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you