खेलENG vs IRE: इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मुकाबला...

ENG vs IRE: इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, जानें पिच रिर्पोट, मौसम का हाल और प्लेइंग इलेवन

-

होमखेलENG vs IRE: इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, जानें पिच रिर्पोट, मौसम का हाल और प्लेइंग इलेवन

ENG vs IRE: इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, जानें पिच रिर्पोट, मौसम का हाल और प्लेइंग इलेवन

Published Date :

Follow Us On :

ENG vs IRE: विश्व कप से पहले सभी टीमें ओडीआई क्रिकेट खेलने में जुटी हैं. सभी आपस में ओडीआई सीरीज खेल रही है. वहीं इसी क्रम में आज इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच वनडे क्रिकेट का पहला मुकाबला खेला जाएगा. इंग्लैंड की टीम के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. दरअसल विश्व कप से पहले इंग्लैंड इस सीरीज को किसी भी हाल में जीतना चाहेगा. वहीं अगर आयरलैंड की बात करें तो आयरलैंड ने हाल ही में भारत से टी 20 मुकाबला गवाया है. इंग्लैंड से उसका जीतना काफी मुश्किल नजर आ रहा है.

जानें मौसम का हाल

ENG vs IRE
Stadium

मौसम की बात करें तो इस मुकाबले के दौरान मौसम बिल्कुल साफ रहने की उम्मीद है. साथ ही किसी भी तरह की बारिश होने की संभावना नहीं है. यह मुकाबला बिना किसी बारिश के दखल के पूरा किया जाएगा. वहीं अगर तापमान की बात करें तो इस मुकाबले के दौरान तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है.

ये भी पढ़े :ICC World Cup Song: ICC ने जारी किया विश्व कप का सॉन्ग, रणवीर संग यह सितारे हुए शामिल, देखें पूरा वीडियो

कैसी रहेगी पिच

Pitch

वहीं अगर पिच की बात करें तो इस मुकाबले में पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए अनुकूल रहेगा. इस पिच पर शुरुआती समय में तेज़ गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी. बाद में यह पिच फिर बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी साबित होगी. वही इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलने की उम्मीद है.

इंग्लैंड या आयरलैंड कौन मज़बूत

वहीं अगर इंग्लैंड और आयरलैंड की बात करेंगे तो इस समय इंग्लैंड की टीम मजबूत स्थिति में दिख रही है. हालांकि इंग्लैंड की टीम ने काफी सीनियर्स खिलाड़ियों को आराम दिया है और कुछ सीनियर्स खिलाड़ी टीम में शामिल किया गया है. इंग्लैंड की टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. इंग्लैंड के टीम की कमान जैक क्रॉली के हाथों में दी गई है. वही इस टीम में इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर जो रूट भी शामिल है.

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

जैक क्रॉली (कप्तान), बेन डकेट, विल जैक्स, जो रूट, फिल सॉल्ट, सैम हैन, क्रेग ओवर्टन, रेहान अहमद, ब्रायडन कार्स, ल्यूक वुड, मैथ्यू पॉट्स.

आयरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

एंड्रयू मैकब्राइन, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर (विकेटकीपर), कर्टिस कैंफर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, जोशुआ लिटिल, क्रेग यंग.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Cricket का ये नियम है अनोखा, एक ही गेंद पर आउट होते हैं दो बल्लेबाज़

Cricket: क्रिकेट पूरे विश्व में दूसरा सबसे ज्यादा देखा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you