खेलICC World Cup Song: ICC ने जारी किया विश्व...

ICC World Cup Song: ICC ने जारी किया विश्व कप का सॉन्ग, रणवीर संग यह सितारे हुए शामिल, देखें पूरा वीडियो

-

होमखेलICC World Cup Song: ICC ने जारी किया विश्व कप का सॉन्ग, रणवीर संग यह सितारे हुए शामिल, देखें पूरा वीडियो

ICC World Cup Song: ICC ने जारी किया विश्व कप का सॉन्ग, रणवीर संग यह सितारे हुए शामिल, देखें पूरा वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup Song: भारत में इस साल विश्व कप का आयोजन हो रहा है. इसको लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. आपको बता दें साल 2011 के बाद भारत में विश्व कप का आयोजन हो रहा है. भारत की नज़र इस साल के ट्रॉफी पर है. दरअसल साल 2011 के बाद लागातार मेज़बान टीम विश्व कप जीत रही है. वहीं आपको बता दें आईसीसी विश्व कप को लेकर आईसीसी ने आज ऑफिशियल थीम सॉन्ग को लॉन्च किया है. इस सॉन्ग में भारत के कई बड़े सुपरस्टार को शामिल किया गया है.

सॉन्ग हुआ रिलीज़

लॉन्च किए गए थीम सॉन्ग में बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह नजर आ रहे है. इनके साथ टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी दिखाई दे रहीं है. धनश्री वर्मा इस थीम में रणवीर के साथ डांस करती हुई डिकायी दे रही हैं. आईसीसी ने यह वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया साइट पर डाला. वहीं यह वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग का टाइटल ‘दिल जश्न बोले’ रखा गया है. इस सॉन्ग को गाने वाले प्रीतम, नकाश अजीज, श्रीरामा चंद्र अमित मिश्रा, जोनिता गांधी, अकासा और चरन हैं. वहीं इस सॉन्ग को श्लोक लाल, सावेरी वर्मा ने लिखा है.

ये भी पढ़े :ENG vs IRE: इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, जानें पिच रिर्पोट, मौसम का हाल और प्लेइंग इलेवन

रणवीर सिंह और प्रतिमा ने क्या कहा

ICC World Cup Song
Ranveer Singh

वहीं इस सॉन्ग में परफॉर्म करने वाले बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह ने कहा “स्टार स्पोर्ट्स परिवार के एक हिस्से और एक डाय हार्ड क्रिकेट फेन के रूप में, आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए इस एंथम के लॉन्च का हिस्सा होना वास्तव में एक सम्मान है. यह उस खेल का सेलिब्रेशन है जिसे हम सभी प्यार करते हैं.”

वहीं इस सॉन्ग को गाने वाली प्रतिमा ने कहा “क्रिकेट भारत का सबसे बड़ा जुनून है और सबसे बड़े विश्व कप के लिए ‘दिल जश्न बोले’ की रचना करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। यह गीत सिर्फ 1.4 अरब भारतीय प्रशंसकों के लिए नहीं है बल्कि पूरी दुनिया के लिए भारत आने और अब तक के सबसे बड़े सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you