टेकजल्द लॉन्च होगा बेहद सस्ता 5G स्मार्टफोन itel P55,...

जल्द लॉन्च होगा बेहद सस्ता 5G स्मार्टफोन itel P55, जानें किन खूबियों से होगा लैस 

-

होमटेकजल्द लॉन्च होगा बेहद सस्ता 5G स्मार्टफोन itel P55, जानें किन खूबियों से होगा लैस 

जल्द लॉन्च होगा बेहद सस्ता 5G स्मार्टफोन itel P55, जानें किन खूबियों से होगा लैस 

Published Date :

Follow Us On :

itel P55: बजट स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Itel जल्द ही भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना पहला 5जी फोन लॉन्च करने जा रही है. यह स्मार्टफोन कम कीमत का होगा, जो किफायती दाम में उपलब्ध होगा. अभी तक भारतीय बाजार में कम कीमत के एक भी 5जी स्मार्टफोन नहीं मौजूद हैं. स्मार्टफोन का नाम itel P55 होगा आइए जानते हैं स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में.

Itel p40+
Itel p40+

किफायती होगा स्मार्टफोन 

कहा जा रहा है कि यह भारत में पहला एंट्री-लेवल 5G-समर्थित स्मार्टफोन बनने की जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है.

ये भी पढ़े :Jio Fiber Vs Airtel Fiber: कम कीमत में बेहतर इंटरनेट स्पीड का कौन है अच्छा विकल्प, देखें

सितम्बर के आखिर में होगा लॉन्च

रिपोर्ट में बताया गया है कि Itel P55 5G को इसी महीने यानी कि सितम्बर के अंत में लॉन्च किया जा सकता है. अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए मशहूर कंपनी ने हाल ही में Itel A60s और Itel P40+ लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत भारतीय बाजार में 6,499 और रु. क्रमशः 8,099 से शुरू होती है.

Itel के ये फोन भी किए जा रहे पसंद 

Itel A60s 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ क्वाड-कोर Unisoc SC9863A1 SoC द्वारा संचालित है. स्मार्टफोन में 6.6-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले, डुअल 8 मेगापिक्सल AI कैमरा और 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है.

Itel P40+

Itel P40+ एक ऑक्टा-कोर Unisoc T606 SoC और 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,000mAh की बैटरी के साथ आता है. इसमें 6.8-इंच HD+ IPS स्क्रीन और फ्रंट में 8-मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल का एआई सपोर्टेड डुअल रियर कैमरा सेंसर है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you