लाइफस्टाइलMehndi Designs : अपनी हथेली पर लगाएं ये खूबसूरत...

Mehndi Designs : अपनी हथेली पर लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी के डिजाइंस, बढ़ जायेगी हाथों की सुंदरता

-

होमलाइफस्टाइलMehndi Designs : अपनी हथेली पर लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी के डिजाइंस, बढ़ जायेगी हाथों की सुंदरता

Mehndi Designs : अपनी हथेली पर लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी के डिजाइंस, बढ़ जायेगी हाथों की सुंदरता

Published Date :

Follow Us On :

Mehndi Designs : क्या आप भी अपनी हथेली पर ट्रेंडी मेंहदी लगाना चाह रही हैं. लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौन सी डिजाइन लगाने से हाथों की खूबसूरती में चार चांद लग जायेगी? तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपके लिए मेहंदी के कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइंस लेकर आए हैं, जहां से आप आइडिया लेकर अपनी हथेली को और अधिक आकर्षक और खूबसूरत बना सकती है. तो चलिए बिना देर किए इन डिजाइंस को देखते हैं..

Mehndi Designs : सिंपल डिजाइन

यदि आपके पास अधिक समय नहीं या भारी भड़कम डिजाइन लगाना पसंद नहीं है तो ये फूल वाला सिंपल मेहंदी डिजाइन आपके लिए बिलकुल परफेक्ट हो सकता है. इसमें पूरी हथेली पर कहीं कहीं फूल उगाया गया है साथ ही मेंहदी को और आकर्षक बनाने के लिए बीच बीच में बूंदा दिया गया है.

ये भी पढ़े: Red rice benefits : आज ही अपने डाइट में शामिल करें ये लाल चावल, मिलेगा जबरदस्त फायदा, जानें डिटेल

भरा हुआ मेंहदी

यदि आपको भरा हुआ डिजाइन वाला मेंहदी लगाने का शौक है तो ये डिजाइन आपके लिए परफेक्ट हो सकता है. इसमें हाथों पर अंगियों पर काफी बारीकी से डिजाइन उगाया गया है जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है.

मोर वाला डिजाइन

मोर वाला मेंहदी का ये डिजाइन काफी खूबसूरत लगता है. इसमें हथेली पर एक कलश उगाया गया है जिसपर दो मोर काफी खूबसूरत दिख रहा है. साथ ही उसपर बना घंटी का डिजाइन मेंहदी के लुक में चार चांद लगा रहा है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you