Site icon Bloggistan

Mehndi Designs : अपनी हथेली पर लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी के डिजाइंस, बढ़ जायेगी हाथों की सुंदरता

Mehndi Designs

Mehndi Designs (Image-Google)

Mehndi Designs : क्या आप भी अपनी हथेली पर ट्रेंडी मेंहदी लगाना चाह रही हैं. लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौन सी डिजाइन लगाने से हाथों की खूबसूरती में चार चांद लग जायेगी? तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपके लिए मेहंदी के कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइंस लेकर आए हैं, जहां से आप आइडिया लेकर अपनी हथेली को और अधिक आकर्षक और खूबसूरत बना सकती है. तो चलिए बिना देर किए इन डिजाइंस को देखते हैं..

Mehndi Designs : सिंपल डिजाइन

यदि आपके पास अधिक समय नहीं या भारी भड़कम डिजाइन लगाना पसंद नहीं है तो ये फूल वाला सिंपल मेहंदी डिजाइन आपके लिए बिलकुल परफेक्ट हो सकता है. इसमें पूरी हथेली पर कहीं कहीं फूल उगाया गया है साथ ही मेंहदी को और आकर्षक बनाने के लिए बीच बीच में बूंदा दिया गया है.

ये भी पढ़े: Red rice benefits : आज ही अपने डाइट में शामिल करें ये लाल चावल, मिलेगा जबरदस्त फायदा, जानें डिटेल

भरा हुआ मेंहदी

यदि आपको भरा हुआ डिजाइन वाला मेंहदी लगाने का शौक है तो ये डिजाइन आपके लिए परफेक्ट हो सकता है. इसमें हाथों पर अंगियों पर काफी बारीकी से डिजाइन उगाया गया है जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है.

मोर वाला डिजाइन

मोर वाला मेंहदी का ये डिजाइन काफी खूबसूरत लगता है. इसमें हथेली पर एक कलश उगाया गया है जिसपर दो मोर काफी खूबसूरत दिख रहा है. साथ ही उसपर बना घंटी का डिजाइन मेंहदी के लुक में चार चांद लगा रहा है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version