मनोरंजनParineeti Raghav engagement: अप्रैल में शादी के बंधन में...

Parineeti Raghav engagement: अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा,शुरु हुईं तैयारियां

-

होममनोरंजनParineeti Raghav engagement: अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा,शुरु हुईं तैयारियां

Parineeti Raghav engagement: अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा,शुरु हुईं तैयारियां

Published Date :

Follow Us On :

Parineeti Raghav engagement: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा इन दिनों सुर्खियों में हैं. बीते कुछ दिनों में दोनों को एक साथ कई बार देखा जा चुका है. पहले उन्हें एक साथ डिनर के लिए स्पॉट किया गया और उसके अगले दिन दोनों लंच करने साथ गए. इसके बाद से ही खबरें आनी शुरू हो गईं कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं.

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा (Parineeti Raghav engagement)

अब एक नई रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि परिणीति अप्रैल के पहले हफ्ते में राघव से सगाई कर सकती हैं. सगाई की खबरों के बीच हाल ही में परिणीति और राघव को एयरपोर्ट पर भी एक साथ देखा गया. जहां एक्ट्रेस ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं. वहीं, राघव कैजुअल लुक में दिखे. बता दें कि परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने “चश्मिश” लिखा है. इस पोस्ट पर उनके फैंस यह सवाल करते दिखे कि क्या यह नाम उन्हें राघव चड्ढा ने दिया है.

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement: क्या जल्द ही सगाई करने वाले हैं परिणीति चोपड़ा – राघव चढ्ढा , जानें ख़बरों के पीछे का सच

परिणीति की चचेरी बहन, प्रियंका चोपड़ा जोनास भी इन दिनों निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके भी जल्द ही दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है. मीरा चोपड़ा और इस नए जोड़े के करीबी दोस्तों के भी उनके सगाई समारोह में शामिल होने की उम्मीद है. हालांकि, दोनों के परिवार की ओर से अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में देखा गया था. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही चमकीला और कैप्सूल गिल में नज़र आने वाली हैं.खबरों के अनुसार, परिणीति और राघव जल्द ही सगाई करने वाले हैं. एक्ट्रेस अप्रैल के पहले हफ्ते में राघव से इंटीमेट फंक्शन में इंगेजमेंट करेंगी. हालांकि, दोनों में से किसी ने या उनकी फैमिली ने इनकी इंगेजमेंट की ऑफिशियली कंफर्मेशन नहीं दी है. परिणीति-राघव की इंगेजमेंट की तैयारी शुरु हो चुकी हैं. वह अगले हफ्ते दिल्ली में सगाई कर रहे हैं. शुरुआत से ही, इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को पर्सनल रखा है. परिणीति-राघव की इंगेजमेंट सेरेमनी इंटीमेट होगी. दोनों के स्पेशल डे पर फैमिली मेंबर्स और उनके बहुत क्लोज फ्रेंड्स ही होंगे.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tata के इस कार ने कर दिया खेल! Mahindra और Hyundai देखते ही रह गई

Tata Harrier : टाटा मोटर्स (Tata Motors) अब तक...

महज 48 हजार में बने Tata Tiago EV के मालिक, जानें क्या है पूरा EMI प्लान

Tata Tiago EV: मार्केट में इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you