मनोरंजनGarmi Teaser out: पॉलिटिक्स और क्राइम का कॉकटेल है...

Garmi Teaser out: पॉलिटिक्स और क्राइम का कॉकटेल है तिग्मांशु की वेब सीरीज “गर्मी”,टीजर हुआ रिलीज

-

होममनोरंजनGarmi Teaser out: पॉलिटिक्स और क्राइम का कॉकटेल है तिग्मांशु की वेब सीरीज "गर्मी",टीजर हुआ रिलीज

Garmi Teaser out: पॉलिटिक्स और क्राइम का कॉकटेल है तिग्मांशु की वेब सीरीज “गर्मी”,टीजर हुआ रिलीज

Published Date :

Follow Us On :

Garmi Teaser out:पान सिंह तोमर फेम फिल्म डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज “गर्मी” को लेकर सुर्खियों में हैं. गर्मी का टीजर रिलीज कर दिया गया है. यह अप्रैल में ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम की जाएगी. टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह वेब सीरीज पॉवर, पॉलिटिक्स और क्राइम का गजब का कॉकटेल माना जा रहा है, जिसके लिए तिग्मांशु को जाना जाता है.

वेब सीरीज “गर्मी” के टीजर को सोनी लिव के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज शेयर किया गया है. इस सीरीज के टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- “इस अप्रैल गर्मी का एक्सपीरियंस करने के लिए तैयार रहें! गर्मी अरविंद शुक्ला की कहानी है, जो एक सिविल सर्वेंट बनने की आकांक्षाओं के साथ अपने होमटाउन से बाहर निकलता है, लेकिन कॉलेज की राजनीति, पावरप्ले और अपराध की दुनिया का सामना करता है. गर्मी जल्द ही केवल सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग होगी.”

ये भी पढ़ें: Salman Khan: ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, शहनाज़ गिल ने किया पोस्ट

बेहद शानदार है गर्मी का टीजर (Garmi Teaser out)

पुलिस वर्सेज विद्रोही के तिग्मांशु धूलिया के लहजे का सार रखते हुए सीरीज की शुरुआत अरविंद शुक्ला के कैरेक्टर के साथ होती है, जो पहले दिन कॉलेज जाता है और जब सीनियर्स उसकी रैगिंग करने की कोशिशकरते हैं तो वह उनकी पिटाई कर देता है और कहता है कि परिचय करना है तो प्यार से करो ना. कहानी के साथ आगे बढ़ते हुए, शुक्ला सभी मुश्किलों से लडता है और यूनिवर्सिटी का हीरो भी बन जाता है. इसके बाद वह राजनीति में शामिल होने की योजना बनाता हैं. इस दौरान उसके सामने कई ऐसी सिचुएशन आती हैं तो काफी इंटरेस्टिंग हैं. सीरीज के टीजर को देखकर साफ समझ में आ रहा है कि ये कितनी शानदार हो सकती है.

वहीं, इस सीरीज को स्वरूप संपत और हेमल अशोक ठक्कर ने प्रोड्यूस किया है. सीरीज में मुकेश तिवारी, विनीत कुमार, पंकज सारस्वत, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव, पुनीत सिंह, अनुराग ठाकुर, अनुष्का कौशिक, दिशा ठाकुर, धीरेंद्र गौतम सहित कई और कलाकारों ने अहम भूमिका निभाते हुए शानदार रोल निभाया है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you