ऑटो1.10 लाख रुपए लेकर शोरूम जाएं और घर लाएं...

1.10 लाख रुपए लेकर शोरूम जाएं और घर लाएं चमचमाती Maruti Wagon R, देती है जबरदस्त माइलेज

-

होमऑटो1.10 लाख रुपए लेकर शोरूम जाएं और घर लाएं चमचमाती Maruti Wagon R, देती है जबरदस्त माइलेज

1.10 लाख रुपए लेकर शोरूम जाएं और घर लाएं चमचमाती Maruti Wagon R, देती है जबरदस्त माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Wagon R : देश में काफी संख्या में किफायती गाड़ी मौजूद है. इसमें एक नाम Maruti Wagon R का भी शामिल है. वैसे तो इस कार की कीमत 6.10लाख रुपए से शुरू होती है लेकिन आप इसको ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. आपको बता दें, इस कार में शानदार फीचर्स के साथ साथ जबरदस्त माइलेज भी ऑफर कराया गया है. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी बढ़िया है. तो चलिए आपको बिना देर किए इसके बारे में बताते हैं…

Maruti Wagon R : इंजन डिटेल

Maruti Wagon R में 1.0 लीटर और 1.2 लीटर इन्हीं मिलता है और ये 67ps/90ps की पावर और 89Nm/113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके मोटर को 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड AMT ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. आपको बता दें, इस कार को सीएनजी वेरिएंट में भी पेश किया गया है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये 23 से 25 किलोमीटर का रेंज देती है.

ये भी पढे़ : ₹30 हजार में घर ले जाएं Hero Maestro Edge स्कूटर, जल्दी करें..ऐसा डील दुबारा नहीं मिलेगा

फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

फीचर्स के तौर पर कार में 7 इंच का टचस्क्रीन डिसप्ले, 4 स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, फोन कंट्रोल आदि दिया गया है. इसके अलावा इसमें ड्यूल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड एसिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं.

1.10 लाख रुपए में खरीदें इसे

जैसा कि मैंने पहले भी बताया की इसकी कीमत 6.10 लाख रुपए से शुरू होती है.ऐसे में यदि आप इसके बेस वेरिएंट को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले कम्पनी को 1.10 लाख रुपए डाउन पेमेंट करना होगा. तथा 10% के ब्याज दर से पूरे 5 साल तक 10,603 रुपए ईएमआई भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you