ऑटो₹30 हजार में घर ले जाएं Hero Maestro Edge...

₹30 हजार में घर ले जाएं Hero Maestro Edge स्कूटर, जल्दी करें..ऐसा डील दुबारा नहीं मिलेगा

-

होमऑटो₹30 हजार में घर ले जाएं Hero Maestro Edge स्कूटर, जल्दी करें..ऐसा डील दुबारा नहीं मिलेगा

₹30 हजार में घर ले जाएं Hero Maestro Edge स्कूटर, जल्दी करें..ऐसा डील दुबारा नहीं मिलेगा

Published Date :

Follow Us On :

Hero Maestro Edge : बढ़ते स्कूटरों की कीमत को देखते हुए हर कोई इसे लेने में सक्षम नहीं है. ऐसे में क्यों न इसका सेकंड हैंड मॉडल खरीदा जाएं? जी हां आपको बता दें, सेकंड हैंड स्कूटर खरीदने से आपके हजारों रुपए बचेंगे. इसके साथ ही ये रोजमर्रा के कामों के लिए बिलकुल परफेक्ट होगा.

आज हम आपके लिए एक ऐसा Hero Maestro Edge का सेकंड हैंड वेरिएंट ढूंढ कर लाएं है जो दिखने में बिलकुल नए जैसा है. खास बात ये है कि अभी तक इसको 18 हजार किलोमीटर तक ही चलाया गया है.

ये भी पढे़ : अरे बाप रे! महज ₹34 हजार में खरीदें 1.41 लाख रुपए वाली Yamaha FZ S बाइक, जानें कैसे

इससे बढ़िया स्कूटर नहीं मिलेगा आपको

जैसा कि मैंने पिछले कई आर्टिकल में बताया है कि कभी कभी हमें पुरानी चीजें भी बढ़िया कंडीशन में मिल जाती है. यदि आप इस स्कूटर को शोरूम से खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 70 से 80 हजार रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं. वहीं, आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीदते हैं तो ही आपको महज 30 हजार रुपए के मिलेगा. सबसे खास बात ये है कि ये दिखने में बिलकुल नया लग रहा है. Hero Maestro Edge ओएलएक्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Hero Maestro Edge : इंजन डिटेल

Hero Maestro Edge में 110cc इंजन मिलता है जो 8.15ps की पावर और 8.15 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. ये एक लीटर पेट्रोल में 53 किलोमीटर की रेंज देता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस मॉडल का प्रोडक्शन अभी बंद कर दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Google perspectives filter: गूगल ने पेश किया नया फीचर, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

Google perspectives filter: टेक कंपनी गूगल धीरे-धीरे अपने सर्विसेज...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you