खेलWorld Cup 2023 RSA vs AFG: 250 के अंदर...

World Cup 2023 RSA vs AFG: 250 के अंदर सिमटी अफ़ग़ानिस्तान की टीम, इस खिलाड़ी ने खेली ज़बरदस्त पारी

-

होमखेलWorld Cup 2023 RSA vs AFG: 250 के अंदर सिमटी अफ़ग़ानिस्तान की टीम, इस खिलाड़ी ने खेली ज़बरदस्त पारी

World Cup 2023 RSA vs AFG: 250 के अंदर सिमटी अफ़ग़ानिस्तान की टीम, इस खिलाड़ी ने खेली ज़बरदस्त पारी

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 RSA vs AFG: भारत की मेजबानी में आज विश्वकप का अहम मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और अफ़ग़ानिस्तान के बीच खेला जा रहा है. ये मुकाबला अफ़ग़ानिस्तान के लिए बेहद अहम है. अभी तक सेमीफाइनल के लिए अफगानिस्तान की राह साफ नहीं हुई है. अफगानिस्तान की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. इसके साथ ही अफगानिस्तान ने टीम में कोई भी बदलाव नहीं किए हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 50 ओवर में 10 विकेट गवा कर 244 रन बनाए.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस गणित से अफगानिस्तान पहुंच सकती है सेमीफाइनल में, ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदें भी बाकी

कैसी रही पहली इनिंग

पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम के लिए शुरुआत कुछ खास नही रही. 10 ओवर के अंदर ही दोनो ओपनर्स पवेलियन लौट गए. गुरबाज 25 तो वहीं इब्राहिम 15 रन बना कर पवेलियन लौट गए. कप्तान शहीदी भी कुछ खास नही कर पाए. वहीं रहमत ने 26 रनो का योगदान दिया. साथ ही अजमतुल्लाह ने इस मुकाबले में शानदार पारी खेली. अजमतुल्लाह ने 107 गेंदों में 97 रन जड़े. वहीं इसके बाद कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाया. वहीं गेराल्ड ने इस मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए शानदार 4 विकेट अपने नाम किए.

खबर में अपडेशन जारी है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you