मनोरंजन49 साल की उम्र में भी Malaika Arora ने...

49 साल की उम्र में भी Malaika Arora ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिल पर गिराया बिजली, वायरल हुई तस्वीर

-

होममनोरंजन49 साल की उम्र में भी Malaika Arora ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिल पर गिराया बिजली, वायरल हुई तस्वीर

49 साल की उम्र में भी Malaika Arora ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिल पर गिराया बिजली, वायरल हुई तस्वीर

Published Date :

Follow Us On :

Malaika Arora : बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नब्बे की दशक की ये हेरोइन अपनी हॉट अदा और जबरदस्त डांस की वजह से लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई है. 49 वर्ष के होने के बावजूद भी मलाइका अपने हॉट तस्वीर से फैंस के दिलों पर बिजली गिराती नजर आती है. पैपराजी आय दिन एक्ट्रेस को अपने कैमरे में कैद करते नजर आते हैं जिसमें वो काफी बोल्ड और खूबसूरत दिखाई पड़ती है.

बीते दिन मुंबई में हुए ‘क्रूज़ विद द स्टार्स’ के लॉन्च पर मलाइका अरोड़ा नीले रंग की ड्रेस में स्पॉट हुई. एक्ट्रेस की ये ड्रेस सिर से पांव तक पूरी रिवीलिंग थी, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत और हॉट दिखाई पड़ रही थी. बता दें, इंटरनेट पर तस्वीर अपलोड होते ही सोशल मीडिया का तापमान गर्म हो गया है. फैंस एक्ट्रेस की लुक और इस ड्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Malaika Arora : इवेंट में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए

इवेंट में पहुंचते ही मलाइका के लुक ने सबको अपनी ओर आकर्षित कर लिया. इसके साथ ही एक्ट्रेस मीडिया वालों को एक से बढ़कर एक शानदार पोज देते दिखाई दी. बता दें, मलाइका ने ब्लू ऑफ शोल्डर गाउन के साथ लाइट मेकअप और डायमंड इयरिंग्स, व्हाइट हील्स और खुले बाल से अपने लुक को कंप्लीट किया था.

एक्टर्स के साथ इन सितारों को भी किया गया स्पॉट

Malaika Arora
Malaika Arora (ZeeNews Hindi)

आपको बता दें, इस इवेंट में मलाइका के साथ सुनील ग्रोवर, मुग्धा गोडसे, राहुल देव और किकू शारदा भी शामिल हुए थे. इन सभी सितारों के संग मलाइका किलर लुक में पोज देते नजर आई.

ये भी पढ़ें : Pushpa 2 : एक बार फिर से सिनेमा घरों में दंगल मचाने आ रहे अल्लू अर्जुन, जानें कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2-द रूल’

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

भूल गए हैं UPI Pin तो ऐसे फटाफट आजमाएं ये ट्रिक, बन जायेगा काम

UPI Pin Change Tips: यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस जिसे हम...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you