ऑटो200KM की रेंज के साथ मार्केट हिलाने आ रही...

200KM की रेंज के साथ मार्केट हिलाने आ रही Orxa Mantis Electric Bike, लुक इतना जहर की लड़के देखते ही हो रहे दीवाने

Orxa Mantis Electric Bike : घरेलू बाजार में आपको इलेक्ट्रिक सेगमेंट में ऐसी कई गाड़ियां देखने को मिल जाएंगी, जो मार्केट में धमाल मचा रही है. और खास बात यह है कि इन बाइक्स में अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर किए जा रहे हैं.

-

होमऑटो200KM की रेंज के साथ मार्केट हिलाने आ रही Orxa Mantis Electric Bike, लुक इतना जहर की लड़के देखते ही हो रहे दीवाने

200KM की रेंज के साथ मार्केट हिलाने आ रही Orxa Mantis Electric Bike, लुक इतना जहर की लड़के देखते ही हो रहे दीवाने

Published Date :

Follow Us On :

Orxa Mantis Electric Bike : घरेलू बाजार में आपको इलेक्ट्रिक सेगमेंट में ऐसी कई गाड़ियां देखने को मिल जाएंगी, जो मार्केट में धमाल मचा रही है. और खास बात यह है कि इन बाइक्स में अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर किए जा रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी लंबे रेंज वाली बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको कुछ दिन रूक जाना चाहिए. क्योंकि खबरें निकल कर सामने आ रही है कि जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एक और धांसू बाइक की एंट्री होने वाली है. जो कातिलाना लुक के साथ साथ जबरदस्त का माइलेज ऑफर करेगी. इतना ही नहीं इसमें एक से बढ़कर एक लाजवाब फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में और भी विस्तार से जानते हैं.

Orxa Mantis Electric Bike
Orxa Mantis Electric Bike

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में आपको बता रहे हैं, उसका नाम Orxa Mantis Electric Bike है. कम्पनी ने इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक के अलावा जबरदस्त रेंज भी ऑफर किया है. इतना ही नहीं इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि लॉन्च होने के बाद इसे सबसे अधिक लड़के ही पसंद करेंगे.

क्या है इसकी खासियत

अगर बात करें इसके मिलने वाले बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी Orxa Mantis Electric Bike में 9 kWh का लीथियम आयन बैटरी पैक करने वाली है. इसके साथ कंपनी 25,000 वाट का पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का भी इस्तेमाल करने वाली है, जो 30.06 Ps का पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा है. खास बात यह है कि इतना पावर पेट्रोल इंजन में भी बहुत कम देखने को मिलता है, जिस वजह से यह बाइक और भी खास हो गई है.

ये भी पढ़ें : Royal Enfield को चांद तारे दिखाने आ रही Bajaj Triumph 350, शानदार लुक्स और धाकड़ पावरट्रेन से मार्केट में मचाएगी तहलका

जबरदस्त फीचर्स से लैस है यह

अगर बात करें Orxa Mantis Electric Bike में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे कई एडवांस फीचर्स से लैस करके तैयार किया है. इसमें आपको बैटरी इंडिकेटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल के साथ ही LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स और LED टर्न सिंगल लैंप जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Orxa Mantis Electric Bike : जबरदस्त रेंज के साथ आयेगी यह

कंपनी का दावा है कि यह बाइक 200 किलोमीटर की रेंज ऑफर करेगी. वहीं इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो आप इसकी टॉप स्पीड को जान कर हैरान हो जाएंगे. आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 140 किलोमीटर प्रति घंटे का टॉप स्पीड मिलेगा.

Orxa Mantis Electric Bike : कीमत और लॉन्चिंग

अगर बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 3 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च किया जायेगा. वहीं, इस बाइक को इसकी साल लॉन्च कर दिया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you