ऑटोUjaas eZy : Ola, Ather को मारिए गोली, मात्र...

Ujaas eZy : Ola, Ather को मारिए गोली, मात्र ₹31 हजार में घर ले जाएं ये खतरनाक इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा जबरदस्त माइलेज

Ujaas eZy : क्या आप भी कम कीमत में बेहतर स्कूटर को ढूंढ रहे हैं? अगर आपका जबाव हां है, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसने अपनी कम कीमत से ग्राहकों का दिल जीत लिया है.

-

होमऑटोUjaas eZy : Ola, Ather को मारिए गोली, मात्र ₹31 हजार में घर ले जाएं ये खतरनाक इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा जबरदस्त माइलेज

Ujaas eZy : Ola, Ather को मारिए गोली, मात्र ₹31 हजार में घर ले जाएं ये खतरनाक इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा जबरदस्त माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Ujaas eZy : क्या आप भी कम कीमत में बेहतर स्कूटर को ढूंढ रहे हैं? अगर आपका जबाव हां है, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसने अपनी कम कीमत से सबका दिल जीत लिया है. जी हां! हम बात कर रहे हैं, उजास ईजेडवाई (Ujaas eZy) इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जिसने कम कीमत के कारण ग्राहकों के दिलों पर जमकर राज किया है.

Ujaas eZy
Ujaas eZy

खास बात यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर जितने कम कीमत में आया है, इसमें उतने ही फीचर देखने को मिलते हैं. यही नहीं, इस स्कूटर को बच्चा भी चला सकता है क्योंकि इसका वजन भी काफी कम है. यह स्कूटर जबरदस्त पावरट्रेन के साथ आता है. ऐसे में चलिए इस स्कूटर के बारे में और भी डिटेल जानते हैं.

ये भी पढ़ें : 200KM की रेंज के साथ मार्केट हिलाने आ रही Orxa Mantis Electric Bike, लुक इतना जहर की लड़के देखते ही हो रहे दीवाने

Ujaas eZy : बैटरी और मोटर्स

अगर बात करें इसमें मौजूद बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 48V, 26Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. जिसके साथ 250W पावर वाला हब मोटर को दिया गया है. यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 60KM का दूरी तय करती है. वहीं, कम्पनी का दावा है कि इस स्कूटर को फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है. इसकी टॉप स्पीड 25KM/h है.

Ujaas eZy : फीचर्स

उजास ईजेडवाई इलेक्ट्रिक स्कूटर में मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल ओडोमीटर, कीलेस राइडिंग, रिवर्स ड्राइविंग गियर, पास स्विच, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए हैं, जो इसे और भी लोकप्रिय बनाती है.

कितनी है इसकी कीमत

अगर बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 31,880 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ मार्केट में उतारा है. इसकी ऑन रोड कीमत 34,863 रुपये है. यह कीमत ओला, ather की गाड़ियों के अपेक्षा बहुत कम है. ऐसे में आप इस स्कूटर को बहुत आसानी से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you