ऑटोRoyal Enfield को चांद तारे दिखाने आ रही Bajaj...

Royal Enfield को चांद तारे दिखाने आ रही Bajaj Triumph 350, शानदार लुक्स और धाकड़ पावरट्रेन से मार्केट में मचाएगी तहलका

Bajaj Triumph 350 : Bajaj Auto और Triumph Motorcycle काफी लंबे समय से एक बेहतरीन बाइक (Bajaj Triumph 350) बनाने पर काम कर रहे हैं.

-

होमऑटोRoyal Enfield को चांद तारे दिखाने आ रही Bajaj Triumph 350, शानदार लुक्स और धाकड़ पावरट्रेन से मार्केट में मचाएगी तहलका

Royal Enfield को चांद तारे दिखाने आ रही Bajaj Triumph 350, शानदार लुक्स और धाकड़ पावरट्रेन से मार्केट में मचाएगी तहलका

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Triumph 350 : Bajaj Auto और Triumph Motorcycle काफी लंबे समय से एक बेहतरीन बाइक (Bajaj Triumph 350) बनाने पर काम कर रहे हैं. जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया था. अब ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही भारतीय मार्केट में लांच किया जाएगा. कंपनी इस बाइक को तगड़ा पॉवरट्रेन से साथ मार्केट में पेश करेगी. साथ ही इसमें बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

Bajaj Triumph 350
bajaj triumph

इतना ही नहीं, यह बाइक काफी स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में आयेगी, जिसे देखते ही हर कोई इसका दीवाना बन जायेगा. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बाइक रॉयल एनफिल्ड बाइक को जोरदार टक्कर देगी. ऐसे में अगर आप भी किसी धाकड़ इंजन वाले बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट हो सकता है. हालंकि, इसे खरीदने से पहले इसमें मौजूद खूबियों के बारे में जानना बहुत जरूरी है.

Bajaj Triumph 350 : फीचर्स

अगर बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें अलॉय व्हील के साथ ही ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें आपको टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ग्लॉसी पेंट, यूएसडी फोर्क्स, सिंगल-पीस सीट और ऑल-एलईडी लाइट्स जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं.

ये भी पढ़ें : Ather के दिलों की धड़कन बढ़ाने जल्द आ रहा TVS Creon EV Scooter, कम कीमत और जबरदस्त माइलेज के साथ मार्केट पर करेगा राज

कैसा है इसका इंजन

अगर बात करें इसके पावरट्रेन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसमें इस्तेमाल होने वाले इंजन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, किंतु कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बाइक में 350 सीसी सिंगल सिलंडर और लिक्यूड कूल्ड तकनीक वाले इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो 37 बीएचपी पॉवर पर 30 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा.

Bajaj Triumph 350 : कीमत और लॉन्चिंग

अगर बात करें इस अपकमिंग बाइक की कीमत के बारे में तो आपको जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है, किंतु एक्सपर्ट के मुताबिक इसे करीब 2 से 2.5 लाख रुपए तक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत में मार्केट में पेश किया जायेगा. वहीं, इसके लॉन्चिंग की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसे 27 जून 2023 को लॉन्च किया जायेगा.

इन बाइक्स से होगा मुकाबला

अगर बात करें इसके प्रतिद्वंदी बाइक्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, लॉन्च होने के बाद यह बाइक होंडा सीब300 आर, बीएमडब्लू 310आरआर, रॉयल एनफिल्ड क्लासिक 350 जैसे कई धांसू बाइक को कड़ी टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you