मनोरंजनएक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस कर कायम है...

एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस कर कायम है ‘तारा सिंह’ का भौकाल, जानें ‘Gadar 2’ ने कितने करोड़ का किया बिजनेस

-

होममनोरंजनएक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस कर कायम है ‘तारा सिंह’ का भौकाल, जानें ‘Gadar 2’ ने कितने करोड़ का किया बिजनेस

एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस कर कायम है ‘तारा सिंह’ का भौकाल, जानें ‘Gadar 2’ ने कितने करोड़ का किया बिजनेस

Published Date :

Follow Us On :

Gadar 2 : सनी देओल और अमीषा पटेल की सिक्वल फिल्म ‘गदर 2’ को रिले हुए पूरे एक महीने हो गए हैं. ‘गदर 2’ ने अब तक सबसे अधिक कमाई करने वाली दूरी मूवी का खिताब अपने नाम कर लिया है. फिल्म ने अब तक करीब 512 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस कर लिया है. ध्यान देने वाली बात ये है कि किंग खान की मूवी जवान के रिलीज होने के बाद भी सिनेमा घरों में तारा सिंह का भौकाल देखने को मिल रहा है. ऐसे में चलिए फिल्म के 30 वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देखते हैं.

Gadar 2
Gadar 2 box office collection

Gadar 2 ने की इतने करोड़ की कमाई

Sacnilk के मुताबिक, फिल्म के 29 वें दिन की कमाई के थोड़ी गिरावट देखने को मिली, लेकिन 30वें दिन फिर से ट्रैक पर आ गई है. फिल्म ने 29 वें दिन 0.90 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं बीते शनिवार को 1.35 करोड़ की कमाई की है. गदर 2 की ये कलेक्शन फिल्म मेकर्स और सनी देओल के लिए अच्छी खबर है.

आपको बता दें, ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ को एक ही दिन रिलीज किया गया था. ऐसे में मेकर्स को आशंका थी कि फिल्म की कमाई में गिरावट आ सकती है. लेकिन दर्शकों में ‘गदर 2’ को लेकर चाहत ने इसे ब्लॉकबस्टर बना दिया. वहीं, फिल्म ने अब तक 512.35 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर कर लिया है. बता दें, ‘गदर 2’ बॉलीवुड की ये दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी है.

क्या ‘जवान’ बिगाड़ देगी ‘गदर 2’ का खेल

आपको बता दें, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की सिक्वल फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के रिलीज होने के बाद ‘गदर 2’ के कमाई पर कुछ असर पड़ा था. लेकिन धीरे धीरे ये वापस से ट्रैक पर आ रही थी. लेकिन, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के रिलीज होने के बाद एक बार फिर से गदर 2 के कलेक्शन पर असर पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें : Jawan Collection : सिनेमा घरों में किंग खान का दिखा जलवा, महज तीन दिन में ‘जवान’ ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Vivo ने लॉन्च किया Y सीरीज का ये नया 128GB स्टोरेज वाला फोन, देखें कीमत और खासियत

Vivo अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए एक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you