मनोरंजनShalin bhanot के हाथ लगा एकता कपूर का शो...

Shalin bhanot के हाथ लगा एकता कपूर का शो “बेकाबू”, प्रोमो हुआ रिलीज

-

होममनोरंजनShalin bhanot के हाथ लगा एकता कपूर का शो "बेकाबू", प्रोमो हुआ रिलीज

Shalin bhanot के हाथ लगा एकता कपूर का शो “बेकाबू”, प्रोमो हुआ रिलीज

Published Date :

Follow Us On :

Shalin bhanot: कन्ट्रोवर्सीयल रियालिटी शो बिग बॉस 16 में शालीन भनोट को लोगों ने काफी पसंद किया था.शालीन भनोट बिग बॉस की ट्रॉफी तो अपने नाम नहीं कर सके, लेकिन इस शो की वजह से उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया. अभिनेता को यह मौका टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने दिया है. हाल ही खबर आई थी शालीन बेकाबू सीरियल में नज़र आने वाले हैं.

Shalin bhanot के हाथ लगा एकता कपूर का शो बेकाबू

एकता कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद “बेकाबू” शो प्रोमो लोगों के साथ शेयर किया है.इस प्रोमो को देखने पर आपको एक पल के लिए रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की याद आ जाएगी. शो में शालीन के साथ ईशा सिंह भी दिखेंगी. इससे पहले वह “इश्क सुभानअल्लाह” से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं.इस वीडियो क्लिप को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”जब एक परी और राक्षस की शक्तियां टकराएंगी तब कायनात भी हो जाएगी बेकाबू.” एकता के इस पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Co_6Sadq_TW/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

लोगों को शालीन का लुक बहुत पसंद आया है. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ”बीस्ट अवतार में शालीन बहुत अच्छे लग रहे हैं.” दूसरे यूजर ने लिखा, ”शालीन ने बेकाबू कर दिया.” इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर फायर इमोजी भी शेयर कर रहे हैं. बता दें कि कि बिग बॉस सीजन 16 में शालीन ने कई लोगों को पीछे छोड़ते हुए टॉप पांच में जगह बनाने में सफलता हासिल की थी. हालांकि, कम वोट मिलने की वजह से वह शो को जीत नहीं सके थे.

ये भी पढ़ें: Holi special: इस बार त्योहार पर बनाएं एकदम हलवाई जैसी स्वादिष्ट गुजिया, जानें रेसिपी

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Face mask: गुड़हल के पत्तों का फेस पैक से होगा त्वचा बेदाग, जानें बनाने का तरीका

Face mask: बाजार में बिकने वाले सभी प्रोडक्ट नेचुरल...

मात्र 6,699 रुपए में मिल रहा infinix का 64GB स्टोरेज वाला फोन, यहां से करें बुक

अगर आप इसकी वाली अपनी बहन को गिफ्ट में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you