मनोरंजनDream girl 2 : ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’...

Dream girl 2 : ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’ ने ‘तारा सिंह’ के छुड़ाए छक्के, फिल्म ने 10वें दिन मचाया बवाल

-

होममनोरंजनDream girl 2 : ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’ ने ‘तारा सिंह’ के छुड़ाए छक्के, फिल्म ने 10वें दिन मचाया बवाल

Dream girl 2 : ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’ ने ‘तारा सिंह’ के छुड़ाए छक्के, फिल्म ने 10वें दिन मचाया बवाल

Published Date :

Follow Us On :

Dream girl 2 : राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2‘ है. जिसे 25 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अहम भूमिका के नजर आ रहे हैं. वहीं, शुरुआती दिनों से ही इस फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ और सनी देओल की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘गदर 2‘ का समाना करना पर रहा है. हालंकि ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा ने अपनी दिलकश अंदाज से दर्शकों के ऊपर कमाल का जलवा बिखेरा है जिस कारण ये ‘गदर 2’ जैसी फिल्म के नाक के नीचे से मोटी कमाई करके सफलता की सीधी चढ़ रही है. बता दें, ये फिल्म लगातार दस दिन से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. ऐसे में चलिए इसके 10वें दिन की कलेक्शन जानते हैं.

Dream girl 2 : 10वें दिन फिल्म ने की इतने की कमाई

लगातार दस दिन से ‘ड्रीम गर्ल 2’ को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. साथ ही ये फिल्म रोजाना मोटी कमाई कर रही है. आपको बता दें, आयुष्मान हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ नया करने की कोशिश करते हैं और उनका यही अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म में लोग इनके पूजा वाले किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं और यही कारण है कि दर्शकों में अभी भी इनका क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें, ‘ड्रीम गर्ल 2’ जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. इसने अब तक 86.06 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. वहीं, Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 10वें दिन 8 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि, ‘गदर 2’ ने 500 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 17 : सीमा हैदर को बिग बॉस के घर से आया बुलावा, जानें शो में शामिल होंगी या नहीं

गदर 2 को मिल रहा है जोरदार टक्कर

एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ पिछले चार सप्ताह से गर्दा मचा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा तारा सिंह को बराबरी का टक्कर देते नजर आ रही है. ‘ड्रीम गर्ल 2’ के 10वें दिन का कलेक्शन रिर्पोट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिलहाल दोनों फिल्म एक ही नाव पे सवार है. हालंकि ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है. वहीं, अभी ‘ड्रीम गर्ल 2’ के पास कमाई करने के लिए 3 दिन का समय है. क्योंकि अनुमान लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के आने के बाद ये फिल्म अधिक कमाई नहीं कर पाएगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you