मनोरंजनBigg Boss 17 : सीमा हैदर को बिग बॉस...

Bigg Boss 17 : सीमा हैदर को बिग बॉस के घर से आया बुलावा, जानें शो में शामिल होंगी या नहीं

-

होममनोरंजनBigg Boss 17 : सीमा हैदर को बिग बॉस के घर से आया बुलावा, जानें शो में शामिल होंगी या नहीं

Bigg Boss 17 : सीमा हैदर को बिग बॉस के घर से आया बुलावा, जानें शो में शामिल होंगी या नहीं

Published Date :

Follow Us On :

Bigg Boss 17 : सलमान खान की रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन काफी विवादों में रहा है. हाल में में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को दर्शकों को काफी आकर्षित किया है. इस सीजन में अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट, जिया शंकर, अभिषेक, बेबिका मुख्य कंटेस्टेंट के रूप में रहे जिसे जनता द्वारा काफी पसंद किया गया था. लेकिन इस सीजन में मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया. हालंकि इस शो के विजेता एल्विश यादव रहे.

Bigg Boss 17
Seema Haider

ऐसे में अब अपकमिंग बिग बॉस 17 काफी चर्चा बनी हुई है. इस शो के लिए नए चेहरे की तलाश शुरू हो चुकी है. आपको बता दें, बिग बॉस के लिए हर बार ऐसे ही कंटेस्टेंट्स चुने जाते हैं जिनका कभी न कभी विवादों से नाता रहा हो. ऐसे में खबरें निकल कर समाने आ रही है कि बिग बॉस 17 के लिए पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को अप्रोच किया गया है.

ये भी पढ़ें : शाहरुख का भौकाल देखने के लिए उतावले हुए फैंस,रिलीज से पहले ही ‘Jawan’ की प्री बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

Bigg Boss 17 : सीमा हैदर को मिले इन दो बड़े शोज के ऑफर

सीमा हैदर जब से नेपाल के रास्ते भारत आई है तब से वो किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. लगभग 4 महीने से सीमा हैदर किसी ना किसी न्यूज चैनल पर नजर आती है. इसी बीच अब खबरें निकल कर सामने आ रही है कि सीमा भाभी को सलमान खान ने अपने शो बिग बॉस 17 में आने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने के लिए ऑफर दिया है. इसके अलावा सीमा हैदर को इंडिया का सबसे बड़ा कॉमेडी शोज द कपिल शर्मा से भी ऑफर आया है.

इन खबरों पर सीमा ने तोड़ी चुप्पी

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर इन बातों को लेकर काफी तेजी से चर्चा चल रही है तो वहीं, अब सीमा हैदर ने एक वीडियो जारी कर इसपर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. विडियो में सीमा हैदर बता रही हैं कि उन्हें इन दोनों शोज से ऑफर आया है लेकिन वो फिलहाल इन शोज का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. हालंकि, अगर वो भविष्य में इस तरह के शोज का हिस्सा बनेंगी तो वो सभी के साथ साझा करेंगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

UPI Scam में नहीं खाली होगा बैंक अकाउंट, बस फॉलो करें ये ट्रिक्स

UPI Scam Safety Tips: देश में लगातार बढ़ते टेक्नोलॉजी...

Hero का धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 60 हजार से कम

Hero Electric Flash: हीरो महज 59640 हजार रुपये में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you