मनोरंजनशाहरुख का भौकाल देखने के लिए उतावले हुए फैंस,रिलीज...

शाहरुख का भौकाल देखने के लिए उतावले हुए फैंस,रिलीज से पहले ही ‘Jawan’ की प्री बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

-

होममनोरंजनशाहरुख का भौकाल देखने के लिए उतावले हुए फैंस,रिलीज से पहले ही ‘Jawan’ की प्री बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

शाहरुख का भौकाल देखने के लिए उतावले हुए फैंस,रिलीज से पहले ही ‘Jawan’ की प्री बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

Published Date :

Follow Us On :

Jawan : अभी तक बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ का क्रेज खत्म हुआ नहीं कि एक बार फिर से शाहरुख खान सिनेमा घरों में आग लगाने के लिए तैयार है. बता दें, गुरुवार को फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके बाद से ही फैंस में इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, एक्शन फिल्म ‘जवान’ की दुबई में स्थित बुर्ज खलीफा पर जोरदार स्क्रीनिंग की गई. वहीं, अब फिल्म की प्री बुकिंग भी शुरू कर दी गई है.

Jawan : एक टिकट है 2400 रुपए की

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पठान के बाद शाहरुख खान की ये दूसरी सबसे हिट एक्शन मूवी होने वाली है. इंडिया में इसकी प्री बुकिंग स्टार्ट कर दी गई है. फिल्म को 2D और आईमैक्स फॉर्मेट में दिखाया जायेगा. जवान की सबसे महंगी टिकट दिल्ली में है जो 2400 रुपए की है. जबकि मुंबई में 2300 रुपए की है क्योंकि इन शहरों में टिकट हॉट केक की तरह बिक रहे हैं. बता दें, मुंबई में नाइट शो की प्रत्येक टिकट की कीमत 2300 रुपए है जो पहले ही आधे से अधिक बुक हो गई है.

ये भी पढ़ें : ‘Dream Girl 2’ में ‘पूजा’ बनकर लूट रहे है सबका दिल आयुष्मान खुराना, फिल्म ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

जवान पहले दिन करेगी 125 करोड़ का बिजनेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन की कमाई से बॉलीवुड का रिकॉर्ड ब्रेक कर इतिहास में अपना नाम दर्ज कराएगी. अनुमान लगाया जा रहा है कि जवान पहले दिन दुनिया भर मे 125 करोड़ से अधिक का बिजनेस करेगी. वहीं, इंडिया में ये करीब 75 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. लोगों में इसके क्रेज को देखते हुए केंद्रों ने सुबह 6.30 बजे के शो की योजना बनाई है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you