मनोरंजन‘Jawan’ के डायरेक्टर एटली ने फिल्म को लेकर कह...

‘Jawan’ के डायरेक्टर एटली ने फिल्म को लेकर कह डाली ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया दंग, जानें

-

होममनोरंजन‘Jawan’ के डायरेक्टर एटली ने फिल्म को लेकर कह डाली ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया दंग, जानें

‘Jawan’ के डायरेक्टर एटली ने फिल्म को लेकर कह डाली ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया दंग, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Jawan : शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नयनतारा और विजय सेतुपति की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान (Jawan) पिछले 9 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने पहले ही दिन की कमाई से बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं. वहीं, बीते दिन जवान की सक्सेस पर एक प्रेस कांफ्रेंस राखी गई. जहां फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली कुमार ने फिल्म का बजट का खुलासा करते हुए किंग खान की जमकर तारीफ की. “कहा जिस फिल्म का बजट कभी 30 करोड़ भी नहीं था वो आज 300 करोड़ की फिल्म बन गई है”

Jawan
Jawan

क्या कहा डायरेक्टर ने

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जवान के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) ने फिल्म के बजट पर बात करते हुए कहा कि लॉकडाउन के समय पूरा देश बंद होने के कारण जब मैंने अपनी इस फिल्म की स्टोरी zoom कॉल के जरिए मेकर्स को समझाया था किंतु वो इसपर 30 करोड़ रुपए भी इन्वेस्टमेंट करने को रेडी नहीं थे. मैं जानता हूं क्योंकि मैं भी प्रोड्यूसर हूं. ये सुनते ही फैंस दंग रह गए… आगे उन्होंने कहा कि जब मैने अपनी इस फिल्म की स्टोरी शाहरुख खान को सुनाई तो उन्होंने 300 करोड़ के लिए हामी भर दिया. लेकिन हम इतने पर नहीं रुके बल्कि हमने महज तीन दिन में ही लागत से अधिक कमाई कर लिया और अब हम उड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर ‘Jawan’ ने मचाया हड़कंप, किंग खान की फिल्म ने तोड़ा ‘गदर 2’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

सिनेमा घरों में मचा रही ‘Jawan’ बवाल

शाहरुख खान की मूवी ‘जवान’ सिनेमा घरों में भौकाल मचा रही है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 700 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है जबकि इंडिया में 400 का आंकड़ा छू लिया है. इसके अलावा इस फिल्म ने ओपनिंग डे इतना अधिक कमाई करने वाली मूवी का खिताब जीत कर बॉलीवुड में इतिहास रच दिया है.

किंग खान ने अपनी अगली फिल्म का किया खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शाहरुख खान ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपनी अगली फिल्म का खुलासा कर दिया है. किंग खान ने कहा है कि वो अब फिल्म डंकी (Dunki) में नजर आएंगे. इस फिल्म को वर्ष 2023 में क्रिसमस डे पर रिलीज किया जाएगा.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samantha:शाकुंतलम के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुई सामंथा, कही ये बात

Samantha:सामंथा रुथ प्रभु दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना- माना...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you