खेलAsia Cup: फाइनल मुकाबले से पहले भारत को झटका,...

Asia Cup: फाइनल मुकाबले से पहले भारत को झटका, यह घातक खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, जानें कौन हुआ शामिल

-

होमखेलAsia Cup: फाइनल मुकाबले से पहले भारत को झटका, यह घातक खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, जानें कौन हुआ शामिल

Asia Cup: फाइनल मुकाबले से पहले भारत को झटका, यह घातक खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, जानें कौन हुआ शामिल

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: 30 अगस्त को शुरू हुआ एशिया कप का मुकाबला अब अपने अंतिम चरण की ओर है. कल यानी 17 सितंबर को एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. यह मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. लेकिन इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम में एक बड़ी मुसीबत आ गई है. दरअसल भारतीय टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं. ऐसे में यह भारतीय टीम के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. हाल ही के मुकाबले में अक्षर पटेल ने शानदार बल्लेबाजी की थी.

Asia Cup के फाइनल में भारतीय टीम को लगा झटका

Asia Cup
Axar Patel

आपको बता दे अक्षर पटेल भारतीय टीम के एक अहम हिस्सा है. हाल ही में हुए बांग्लादेश के साथ मुकाबले में अक्षर पटेल ने 42 रनों की शानदार पारी खेली थी, साथ ही अक्षर पटेल गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन करते हैं. ऐसे में उनका टीम से बाहर जाना कहीं ना कहीं भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. भारतीय टीम को कल एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेलना है, वहीं अक्षर पटेल की जगह टीम में वॉशिंगटन सुंदर को एंट्री मिली है. वाशिंगटन सुंदर एक अच्छे ऑलराउंडर हैं, लेकिन एशिया कप जैसे बड़े मुकाबले में वह क्या कुछ कर पाते हैं यह तो देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़े : Asia Cup: बांग्लादेश ने भारत के सामने खड़ा किया पहाड़ जैसा लक्ष्य, कप्तान शाकिब ने खेली तूफानी पारी

कांटे के टक्कर की है उम्मीद

Asia Cup
Team India

गौरतलब हो कि कल भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है, यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में होगा भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 3:00 बजे शुरू हो जाएगा. कल का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है, एक तरफ जहां भारत के घातक बल्लेबाज रहेंगे तो वही श्रीलंका के पास बेहतरीन गेंदबाज़ी है. ऐसे में उम्मीद यह की जा रही है कि यह फाइनल का मुकाबला अंतिम ओवर तक जा सकता है. अब देखने वाली बात होगी कल के इस मुकाबले में कौन सी टीम बाज़ी मरती है और एशिया कप का खिताब अपने नाम करती.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you