Site icon Bloggistan

Asia Cup: फाइनल मुकाबले से पहले भारत को झटका, यह घातक खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, जानें कौन हुआ शामिल

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: 30 अगस्त को शुरू हुआ एशिया कप का मुकाबला अब अपने अंतिम चरण की ओर है. कल यानी 17 सितंबर को एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. यह मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. लेकिन इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम में एक बड़ी मुसीबत आ गई है. दरअसल भारतीय टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं. ऐसे में यह भारतीय टीम के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. हाल ही के मुकाबले में अक्षर पटेल ने शानदार बल्लेबाजी की थी.

Asia Cup के फाइनल में भारतीय टीम को लगा झटका

Axar Patel

आपको बता दे अक्षर पटेल भारतीय टीम के एक अहम हिस्सा है. हाल ही में हुए बांग्लादेश के साथ मुकाबले में अक्षर पटेल ने 42 रनों की शानदार पारी खेली थी, साथ ही अक्षर पटेल गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन करते हैं. ऐसे में उनका टीम से बाहर जाना कहीं ना कहीं भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. भारतीय टीम को कल एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेलना है, वहीं अक्षर पटेल की जगह टीम में वॉशिंगटन सुंदर को एंट्री मिली है. वाशिंगटन सुंदर एक अच्छे ऑलराउंडर हैं, लेकिन एशिया कप जैसे बड़े मुकाबले में वह क्या कुछ कर पाते हैं यह तो देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़े : Asia Cup: बांग्लादेश ने भारत के सामने खड़ा किया पहाड़ जैसा लक्ष्य, कप्तान शाकिब ने खेली तूफानी पारी

कांटे के टक्कर की है उम्मीद

Team India

गौरतलब हो कि कल भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है, यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में होगा भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 3:00 बजे शुरू हो जाएगा. कल का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है, एक तरफ जहां भारत के घातक बल्लेबाज रहेंगे तो वही श्रीलंका के पास बेहतरीन गेंदबाज़ी है. ऐसे में उम्मीद यह की जा रही है कि यह फाइनल का मुकाबला अंतिम ओवर तक जा सकता है. अब देखने वाली बात होगी कल के इस मुकाबले में कौन सी टीम बाज़ी मरती है और एशिया कप का खिताब अपने नाम करती.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version